स्मैक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने स्मैक तस्कर पकड़ा,तस्कर से 50 ग्राम स्मैक और एक मोटरसाइकिल जप्त की

स्मैक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने स्मैक तस्कर पकड़ा,तस्कर से 50 ग्राम स्मैक और एक मोटरसाइकिल जप्त की

 

शिवपुरी….. खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से है। जहां पुलिस ने स्मैक की तस्करी कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 50 ग्राम स्मैक और एक इलेक्ट्रोनिक कांटे और डिस्कवर बाईक के साथ गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट की धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी से पूछताछ के दौरान पुलिस ने दो अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी को लेेकर तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना पुलिस को मुखबिर द्धारा सूचना मिली की एक युवक अपनी बाईक से स्मैक की तस्करी कर रहा है। जिस पर से पुलिस ने चैकिंग पांईट लगाया और पुलिस ने आरोपी युवक को चैकिंग के दौरान पकड़ लिया। आरोपी बलवीर पाल पुत्र भावसिंह पाल उम्र 38 साल निवासी ग्राम रहरगंवा को 50 ग्राम स्मैक कीमत 9 लाख रूपए एवं स्मैक विक्रय करने बाला इलेक्ट्रोनिक कांटे और मोटरसाईकल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

 

पुलिस ने कुल 9 लाख 85 हजार के माल के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने तेजू उर्फ गुरूतेज सरदार निवासी बांसखेड़ी निवासी थाना देहात और राघवेन्द्र रावत निवासी स्याउ थाना करहिया जिला ग्वालियर से स्मैक खरीदने का बताया है। पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। और दो अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सुरेश शर्मा, उनि केपी शर्मा, उनि कलेस्तुस लकड़ा, सउनि प्रवीण त्रिवेदी, आरक्षक संजीव श्रीवास्तव, अनूप कुमार, हरेन्द्र गुर्जर, आलोक जैन, चंद्रशेखर मीणा, गजेन्द्र शर्मा आदि की सराहनीय भूमिका रही।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें