कमलागंज में युवक का मिला शव,नशे का आदी था युवक,ओवरडोज की आशंका

कमलागंज में युवक का मिला शव,नशे का आदी था युवक,ओवरडोज की आशंका

शिवपुरी…..कोतवाली थानांतर्गत आने वाले क्षेत्र कमलागंज में सब्जी मंडी के पीछे आज अलसुवह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई । बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी था । और हो सकता है नशे के ओवरडोज के कारण युवक की मृत्यु हो गई हो। पुलिस ने शव को मोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की युवक की मृत्यु किन कारणों से हुई है । पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने मृतक की पहचान 30 साल के सुरेश माहौर पुत्र माखनलाल माहौर के रूप में की है। मृतक कमलागंज घोसीपुरा के कोलियों के मंदिर के पास का रहने वाला है। सुरेश माहौर नशे का आदी बताया गया है। नशे के शौक के चलते सुरेश की शादी भी नहीं हुई थी। सुरेश नशा करने के बाद अक्सर बिस्तर लगाकर नाले के किनारे आराम करता हुआ पहले भी देखा गया है। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची सुरेश माहौर की बहन ने बताया कि सुरेश ने बीती शाम पी ली थी। पीने के बाद वह घर से झगड़ा कर निकल गया आज सुबह सुरेश के मौत की ख़बर मिली थी।
कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत का असल कारण सामने सकेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें