चोरी के मामले में फरियादी की पत्नी ही निकली चोर,ऑनलाइन गेमिंग के हार गई थी 6 लाख रुपए

चोरी के मामले में फरियादी की पत्नी ही निकली चोर,ऑनलाइन गेमिंग के हार गई थी 6 लाख रुपए

 

शिवपुरी…..ऑनलाइन गेमिंग की वजह से आजकल की युवा पीढ़ी ही बर्बाद नहीं हो रही है बल्कि घरेलू महिलाओंइन भी इसकी लत बढ़ती जा रही है । ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में अपनी जमा पूंजी को लोग ऑनलाइन गेमिंग में उड़ा रहे है । ऐसा ही मामला इंदार थाना अंतर्गत हरीपुर गांव में आया है जानकारी के अनुसार जिले के इंदार थाना अंतर्गत ग्राम हरीपुर में बीते दिनों हुई चोरी की घटना को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। चोरी की घटना को किसी और ने नहीं बल्कि फरियादी की पत्नी ने ही अंजाम दिया था। महिला ने घर से चुराया करीब 6 लाख का माल गांव में रहने वाले अपने दोस्त को दे दिया था। पुलिस ने चोरी के मामले में दोनों आरोपियों को पकड़कर उनके पास से चोरी गए पूरा माल जब्त कर उन्हें जेल भेज दिया है। बताया गया है कि फरियादी की पत्नी व उसका दोस्त कई दिन से ऑनलाइन गेम खेल रहे थे और इस गेम में पैसा हारने के बाद पत्नी ने ही चोरी कर माल दोस्त को दे दिया और घर में चोरी होने की घटना बता दी।

 

थाना प्रभारी इंदार दिनेश नरवरिया ने बताया कि 30 सितंबर 2024 को ग्राम हरीपुर निवासी निरपाल उर्फ सोनू (39)पुत्र राजेन्द्र सिंह सिक्ख ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बीती रात उसके घर में रखी अलमारी व बक्से का ताला तोड़कर अज्ञात चोर नकदी 45 हजार रुपए व सोने-चांदी के जेवरात मिलाकर करीब 6 लाख रुपए का माल चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने अज्ञात पर चोरी का केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। पुलिस ने जब निरपाल की पत्नी रमनदीप कौर से पूछताछ की तो उसके बयानों में बार-बार अंतर आने पर पुलिस को कुछ संदेह हुआ और जब सती से उससे पूछताछ की तो रमनदीप ने बताया कि उसको ऑनलाइन गेम खेलने की आदत हो गई थी और इसमें वह काफी पैसा हार गई थी। गांव में रहने वाला उसका दोस्त लवप्रीत उर्फ पन्नू सिक्ख भी ऑनलाइन गेम खेलता है। मैंने घर से चुराया पूरा माल अपने दोस्त को दे दिया और बाद में जब मामला शांत हो जाता तो हम आधा-आधा पैसा आपस में बांट लेते। पुलिस ने इसके बाद लवप्रीत को पकड़ा और उसके पास से चोरी गया पूरा माल बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में फरियादी की पत्नी रमनदीप व उसके दोस्त लवप्रीत के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को कोर्ट पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

 

यह बोले थाना प्रभारी

 

फरियादी की पत्नी ने ही चोरी की घटना की और दोस्त को माल दे दिया था। दोनों ऑनलाइन गेम खेलते हैं। हमने दोनों को पकड़कर उनके पास से चोरी गया माल बरामद कर लिया है।दिनेश नरवरिया,थाना प्रभारी इंदार

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें