पब जी खेल से उपजा प्रेम तीन माह भी नहीं चला,पति पत्नी दोनों ने की आत्महत्या,पति ने खाया जहर तो पत्नी ने लगाई फांसी

पब जी खेल से उपजा प्रेम तीन माह भी नहीं चला,पति पत्नी दोनों ने की आत्महत्या,पति ने खाया जहर तो पत्नी ने लगाई फांसी

 

शिवपुरी…..खनियाधाना के चमरौआ गांव में नवविवाहित पति पत्नी ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । घटना शुक्रवार सुबह की है जब घर में परिजनों ने दोनों पति पत्नी को जगाने के लिए दरवाजा बजाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला । जब परिजन से खिड़की से झांककर देखा तो परिजन के होश उड़ गए क्योंकि उनका लड़का जमीन पर मरा हुआ पड़ा था और बहु पंखे से फांसी पर झूल रही थी । सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है ।

 

जानकारी के अनुसार खनियाधाना के चमरौआ गांव के रहने वाले रघुवीर जाटव के आज सुबह जब दोनों बहुत देर तक सो कर नहीं उठे तो आठ बजे दरवाजा खटखटाया दरवाजा अंदर से लॉक होने और अंदर से किसी की आवाज नहीं आने पर चाचा मलखान ने खिड़की खोल कर देखा । इस दौरान अंजली फांसी के फंदे पर, जबकि विनोद जमीन पर पड़ा मिला। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर पुलिस कमरे में दाखिल हुई थी। कमरे में विनोद का शव पलंग के नीचे पड़ा हुआ था। वहीं अंजली का शव पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस को मौके पर एक टूटा हुआ मोबाइल भी मिला।

 

बताया जा रहा है कि मृतक विनोद उम्र 23 साल डेढ़ साल पहले दिल्ली पढ़ाई करने के लिए गया था वहां पब जी गेम खेलने के दौरान उसकी बातचीत अंजली कुशवाह उम्र 21 साल से होने लगी । बातें मुलाकात और मुलाकात दोस्ती में बदल गई। कुछ समय बाद दोस्ती भी प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का प्लान कर लिया । विनोद के चाचा मलखान ने बताया कि दोनों ने पहले अपने अपने घर बताया कि वे शादी करना चाहते है पहले तो अंजली के घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन लड़की की जिद के आगे उन्हें झुकना पड़ा । और 11 जुलाई को दोनों की शादी हो गई । शादी के बाद दोनों पति पत्नी अपने गांव चमरौआ में आकर रहने लगे । परिजनों को अंदेशा है कि रात में दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा इसी बात को लेकर दोनों ने सुसाइड कर लिया । घटना स्थल से एक सिंदूर की डिब्बी भी मिली है जिससे इस बाद का अंदाजा लगाया जा रहा है कि मरने से पहले अंजली ने अपनी मांग भरी होगी दोनों के हाथों पर मेहंदी से एक दूसरे का नाम भी लिखा हुआ मिला है ।

खनियाधाना के थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया है कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला सुसाइड का है लेकिन घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है हां एक टूटा हुआ मोबाइल जरूर मिल है मामले की जांच की जा रही है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें