बीजेपी नेताओं ने अपनी ही सरकार के खिलाफ तहसीलदार को दिया ज्ञापन,अतिवृष्टि से हुए नुकसान को पूरा करने की मांग

बीजेपी नेताओं ने अपनी ही सरकार के खिलाफ तहसीलदार को दिया ज्ञापन,अतिवृष्टि से हुए नुकसान को पूरा करने की मांग

 

 

शिवपुरी……जिले की बैराड़ तहसील में भाजपा नेताओं ने किसानों के साथ मिलकर राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा। तहसील में अतिवृष्टि भारी बारिश से किसानों को हुए नुकसान की भरपाई कराए जाने,मनमाने बिजली के बिलों को रोक जाने बाबत ज्ञापन दिया गया। चूंकि मध्यप्रदेश में बीजेपी की ही सरकार है और बीजेपी नेताओं ने अपनी ही सरकार के खिलाफ ज्ञापन दिया है । ये एक विचारणीय प्रश्न है। तहसीलदार को  ज्ञापन सौंपते हुए सभी मांगों को पूरा करने की मांग की है ।

 

मंगलवार को भाजपा के नेताओं ने दोपहर करीब 1 बजे अपनी ही सरकार के सत्ता में होने के वावजूद किसानों की फसल के अतिवृष्टि से नष्ट होने पर राहत राशि की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है। भाजपा नेताओं का कहना है कि सरकार भले ही हमारी है लेकिन प्रशासन किसानों की समस्याओं का निराकरण करने की बजाय मूकदर्शक बना बैठा है। विपक्ष का विधायक होने के वावजूद विपक्ष कांग्रेस के द्धारा इस संबंध में कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। इसलिए भाजपा के नेताओं ने आज अपनी ही सरकार को आड़े हाथों ले लिया है।अपनी ही सरकार के खिलाफ ज्ञापन देने गए भाजपा नेताओं ने कहा है कि हमारे किसान भाईयों को बिजली विभाग के द्धारा लगातार परेशान किया जा रहा है। अवैध बसूली और नियम विरूद्ध बिल दिए जा रहे है। उनका कहना था कि प्रशासन हमारी और किसानों की सुनवाई नहीं कर रहा है। सरकार को ध्यान दिलाने और होश में लाने हमने आज ज्ञापन दिया है।

 

इस ज्ञापन में माताचरण शर्मा जिला संयोजक बरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी, मुन्ना रावत जनपद पंचायत उपाध्यक्ष,विजय यादव जिला कार्यसमीति सदस्य भाजपा, जनवेद वर्मा पूर्व मंडल अध्यक्ष भाजपा, डॉ हाकिम यादव जिला मंत्री किसान मोर्चा शिवपुरी के साथ किसान और भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकार मौजूद थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें