कोलारस में अस्पताल से भागी महिला मरीज की बीच सड़क पर  मौत, बच्ची की हालत नाजुक पति बोला-उपचार में लापरवाही बरती इसलिए प्राइवेट क्लीनिक ले जा रहा था

कोलारस में अस्पताल से भागी महिला मरीज की बीच सड़क पर  मौत, बच्ची की हालत नाजुक पति बोला-उपचार में लापरवाही बरती इसलिए प्राइवेट क्लीनिक ले जा रहा था

 

 

शिवपुरी…..कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम लुकवासा शुक्रवार की सुबह एक महिला की बीच सड़क पर मृत्यु हो गई, जबकि उसकी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई थी। मामले की सूचना जब जिम्मेदारों को लगी तो अधिकारी स्वयं मौके पर पहुंचे व बच्ची को उपचार के लिए कोलारस स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए।स्वास्थ्य केंद्र में पड़ताल के दौरान पता चला कि मृतिका कोलारस अस्पताल में ही उपचार करवा रही थी, परंतु अचानक लापता हो गई थी।

 

जानकारी के अनुसार धर्मपुरा निवासी आशा पत्नी अर्जुन आदिवासी उम्र 22 साल व उसकी बेटी सोनम को उल्टी-दस्त की शिकायत के चलतेगु रुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया था, परंतु वह सुबह अस्पताल से लापता मिली। इसी क्रम में सुबह 11 बजे लुकवासा के पास उसकी सड़क किनारे मृत्यु की सूचना आ गई। वहीं उसकी दो साल की बेटी सोनम की हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले की जानकारी लगते ही कोलारस एसडीएम अनूप श्रीवास्तव के निर्देश पर नायब तहसीलदार शैलेंद्र भार्गव मौके पर पहुंचे और बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए।

उपचार के अभाव में महिला की मौत के मामले में मृतिका आशा के पति का आरोप है कि अस्पताल में रात 12 बजे से सुबह 9:00 बजे तक उसकी पत्नी व बच्ची के उपचार में लापरवाही बरती गई थी। इसी कारण वह अपनी पत्नी व बच्ची को उपचार के लिए लुकवासा प्राइवेट अस्पताल ले जा रहा था। उपचार में लापरवाही के मामले में सीबीएमओ डा. सुनील खंडोलिया का कहना है कि हम मामले की जांच करवा कर उचित कार्रवाई करेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें