पति पत्नी के विवाद में पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला,पत्नी की मौत,पति खुद  पहुंचा थाने

पति पत्नी के विवाद में पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला,पत्नी की मौत,पति खुद  पहुंचा थाने

 

शिवपुरी….जिले के बदरवास थाने अंतर्गत आने वाले बदरवास के वार्ड क्रमांक 7 में पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी । पति पत्नी में हो रही लड़ाई के बीच पति ने चाकू से पत्नी पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया । उसके बाद खुद ही थाने जाकर पत्नी की हत्या की बात कबूल ली। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर चाकू को जप्त कर लिया है ।

जानकारी के अनुसार बुन्देल जाटव उम्र 45 साल ने अपनी ही पत्नी छोटी बाई उम्र 42 निवासी वार्ड नंबर 7 को घर पर जाकर चाकू से मौत के घाट उतार दिया. पत्नी मूलत: इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम बिजरौनी की रहने वाली थी. जिसकी शादी बुन्देल जाटव के साथ हुई थी दोनों को शादी के बाद दो पुत्र हुए. घटना के वक्त दोनों पुत्र घर पर नहीं थे.

आपको बता दें कि दोनों की आपस में बनती नहीं थी दोनों बदरवास में अलग-अलग रह रहे थे और पति को घर पर आने नहीं देती थी. इसी के चलते आज पति वार्ड नंबर 7 स्थित पत्नी के घर पहुंचा और उनमें बहस हो गई. इसके बाद पति ने गुस्से में आकर चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया. जिसके बाद पत्नी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी पति पत्नी को मारने के बाद खुद ही थाने जाकर हाजिर हो गया और उसने ही पुलिस को बताया कि मैंने अपनी पत्नी को मार दिया है । पुलिस ने आरोपी बुंदेल सिंह जाटव को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही वारदात के समय चाकू को भी जप्त कर लिया है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें