स्कूल संचालक पिता पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज,मगरौनी के राजीव गांधी मेमोरियल स्कूल में छात्र की मारपीट का मामला

स्कूल संचालक पिता पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज,मगरौनी के राजीव गांधी मेमोरियल स्कूल में छात्र की मारपीट का मामला

 

शिवपुरी(नरवर)….पांचवी के छात्र की मारपीट मामले में स्कूल संचालक पिता-पुत्र पर पुलिस ने केस दर्ज हो गया है। मामला मगरौनी नगर के राजीव गांधी मेमोरियल स्कूल का है। मगरौनी चौकी पुलिस ने गुरुवार को केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

 

फरियादी चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि भतीजा आरजीएमएस स्कूल सराय मोहल्ला में कक्षा 5वीं का छात्र है। 2 सितंबर की दोपहर 2 बजे लंच (रेस्ट) के दौरान कक्षा 9वीं के छात्रों से झगड़ा हो गया था। इसी बात पर भतीजे ने स्कूल संचालक के बेटे वसीम खान से कर दी। उसने भतीजे की बात न सुनते हुए उसी की डंडे से मारपीट कर दी, जिससे भतीजे की बायीं आँख में चोट लग गई और दोनों हाथों की हथेली में मंदी चोट आईं हैं।

 

इसके बाद भतीजे ने शाम को यह बात मुझे व अपनी मां को बताई। अगले दिन भतीजे को लेकर स्कूल पहुंचे और प्राचार्य बसीउल्ला खां व वसीम खान से बातचीत की। इस बात पर दोनों हमें स्कूल से भागने लगे। मैंने पूछा कि भतीजे की मारपीट क्यों की तो दोनों गालियां देने लगे। मना किया तो बोले कि यहां से निकल जा, दोबारा मत आना, नहीं तो जान से खत्म कर देंगे। इस घटना के बाद से छात्र बुरी तरह से दहशत में है। वह रात में ठीक से सो भी नहीं पा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें