अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी अवैध संबंधों के चलते की गई थी ट्रक ड्राइवर की हत्या

अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी अवैध संबंधों के चलते की गई थी ट्रक ड्राइवर की हत्या

शिवपुरी….कोतवाली थानांतर्गत एक ट्रक ड्राइवर के अंधे हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। ट्रक चालक की हत्या हेल्परों ने अपने जीजा सहित दो अन्य लोगों के साथ मिलकर की थी। हत्या करने की मुख्य वजह चालक के हेल्परों की बहन से अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि 22 जून को कठमई तिराहे पर एक दिल्ली से भोपाल परचूनी का सामान लेकर जा रहे एक ट्रक चालक हल्के उर्फ भारत सिंह पुत्र सोखना जाटव उम्र 32 साल निवासी नूरावाद जिला मुरैना की लाश ट्रक के पास पड़ी मिली थी। पुलिस ने मामले में अज्ञात हत्यारोपितों के खिलाफ प्रकरण कायम कर विवेचना शुरू की तो सीसीटीवी लोकेशन के हिसाब से पुलिस को ट्रक में चालक के साथ दो हेल्पर होने की जानकारी मिली, जबकि हत्या के बाद से दोनों गायब थे। पुलिस ने दोनों हेल्परों की शिनाख्त का प्रयास किया तो उनकी पहचान संजू उर्फ मुकेश पुत्र रामदास आदिवासी उम्र 21 साल निवासी ग्राम धोलागढ़ थाना सुभाषपुरा शिवपुरी व एक अन्य नावालिंग ग्राम धोलागढ़ के रूप में की गई। पुलिस ने दोनों हेल्परों को उनके घर से पकड़कर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपने जीजा छोटू माहौर, घनश्याम पुत्र चैन सिंह मोगिया (आदिवासी) उम्र 28 साल निवासी विनेगा थाना सतनवाड़ा एवं रिश्तेदार करन पुत्र पिटटूराम आदिवासी निवासी धोलागड़ के साथ मिलकर चालक हल्के जाटव की हत्या करना स्वीकार किया है।
उन्होंने बताया कि हल्के जाटव की उनके जीजा छोटू माहौर से मित्रता थी । इसी कारण उसका छोटू के घर पर आना जाना था । इसी क्रम में हल्के जाटव ने उनकी ममेरी बहन व छोटू माहौर की पत्नी से अवैध संबंध स्थापित कर लिए। जब इस बात की जानकारी छोटू को लगी तो हल्के से बदला लेने के लिए षड्यंत्र रचकर उसे पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें