जूते चप्पल से भरे आयशर गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर,1 की मौत 2 घायल

जूते चप्पल से भरे आयशर गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर,1 की मौत 2 घायल

शिवपुरी…..गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर गलत साइड से आ रहे ट्रक ने एक मिनी ट्रक में टक्कर मार दी. मिनी ट्रक आगरा से चप्पल-जूता लेकर आ रहा था. घटना में ड्राइवर और चप्पल-जूता व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि व्यापारी के हेल्पर की मौत हो गई.
कोलारस थाना क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर सड़क दुर्घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं. बताया जा रहा है कि घटना पूरणखेड़ी टोलप्लाजा के पास की है, जहां गलत साइड से आ रहा एक ट्रक ने सामने से आ रहे मिनी ट्रक को टक्कर मार दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देवास निवासी रसीद खान चप्पल जूते का व्यापारी है, जो आगरा से आइशर मिनी ट्रक में जूते चप्पल लेकर देवास की ओर जा रहा था. उसके साथ एक हेल्पर मोहम्मद राज भी था. सुबह जब मिनी ट्रक पूरणखेड़ी टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया. बताया जा रहा है कि सामने से आ रहा ट्रक गलत साइड से आ रहा था और मिनी ट्रक के ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई थी, जिससे वह उस ट्रक को देख नहीं पाया और दोनों की आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई.
घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर मौके पर से फरार हो गया. वहीं इस घटना में घायल ड्राइवर, हेल्पर और व्यापारी रसीद खान तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. वहीं, उपचार के दौरान हेल्पर मोहम्मद राज (20) की मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें