बहु से अनबन होने पर सास ने तालाब में कूद गई,मछुआरों की मदद से बची महिला की जान

बहु से अनबन होने पर सास ने तालाब में कूद गई,मछुआरों की मदद से बची महिला की जान

शिवपुरी…..अपनी बहु से अनबन होने के कारण बुजुर्ग सास तालाब में आत्महत्या करने पहुंच गई और तालाब पर जाकर छलांग लगा दी तालाब में डूब रही महिला को मछुआरों ने बचाया और उसे तत्काल बैराड़ के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जिससे महिला की जान बच गई। सारा मामला बैराड़ थाना क्षेत्र का है ।। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। बताया गया है कि महिला की अपनी बहू ने अनबन हो गई थी। इसके बाद महिला घर से निकली और आत्महत्या करने के इरादे से तालाब में कूद गई थी।
जानकारी के मुताबिक़ महिला को तलाब में डूबता मछली पकड़ने का ठेका लेने बाले राजू बाथम ने देख लिया था। इसके बाद उसने तालाब में नाव से मछली पकड़ रहे मछुआरों को महिला के डूबने की सूचना दे दी थी। मछुआरों ने तत्काल डूबती महिला
की ओर अपणु नाव ले जाकर उसे डूबने से बचाया और तालाब के किनारे लेकर पहुंचे। जहां पहले उसके पेट में भरे पानी को निकाला इसके बाद महिला को तत्काल बैराड़ के अस्पताल पहुंचाया सूचना मिलते ही बैराड़ पुलिस छानबीन के लिए बैराड़ के अस्पताल पहुंची जहां महिला की पहचान 55 वर्षीय मीना प्रजापति पत्नी कमलू प्रजापति के रूप में की है। महिला ने सुसाइड करने का प्रयास किया था। पुलिस इस मामले में इस घटना की असल वजह जानने का प्रयास कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें