बकरी बांधने के लिए रस्सी मांगना देवर को गुजरा नागवार,भाभी की कर दी पिटाई,महिला जिला अस्पताल में भर्ती

बकरी बांधने के लिए रस्सी मांगना देवर को गुजरा नागवार,भाभी की कर दी पिटाई,महिला जिला अस्पताल में भर्ती

शिवपुरी….. मायापुर थाना क्षेत्र के चिरवाई गांव में देवर ने अपनी भाभी की पिटाई कर दी है । है। बकरी बांधने की रस्सी के बारे में पूछने पर गुस्साए देवर ने अपनी भाभी की लाठी से पिटाई कर दी। जिससे महिला गंभीर घायल हो गई। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के पति की शिकायत पर मायापुर थाना पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जिला अस्पताल में उपचार करा रही रामकुमारी प्रजापति ने बताया कि वह हर रोज अपनी बकरियों को बाड़े में रस्सी से अपनी बकरियों को बांधती थी। शुक्रवार शाम में जब बकरियों को बांधने के लिए बाड़े में पहुंची तो मुझे मौके पर रस्सी नहीं मिली। जब रस्सी के बारे में मैंने देवर अतर सिंह से रस्सी के बारे में पूछा तो मेरा देवर अतर सिंह भड़क गया और उसने मेरी लाठियों से जमकर मारपीट कर दी।

रामकुमारी ने बताया उसके देवर की शादी एक माह पहले ही हुई है। उसकी पत्नी भी मौके पर खड़ी होकर मुझे पिटता देखती रही, उसने भी अपने पति को रोकने का प्रयास नहीं किया। खेत में मिट्टी के बर्तन बना रहे मेरे पति रामकिशन प्रजापति ने आकर मुझे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने रामकिशन प्रजापति की शिकायत पर अतर सिंह प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें