बुजुर्ग दंपति के मुंह में भर दिया मल,जादू टोना करना बताया जा रहा है कारण,पुलिस अधीक्षक कार्य में आवेदन

बुजुर्ग दंपति के मुंह में भर दिया मां मल,जादू टोना
करना बताया जा रहा है कारण,पुलिस अधीक्षक कार्य में आवेदन

शिवपुरी। मानवता को शर्मशार कर देने बाला मामला पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिवपुरी से आ रहा है। जहां आज पुलिस अधीक्षक के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे बुजुर्ग दंपत्ति ने जादू टोना के शक के चलते चार महिलाओं और उनके परिवार पर उनके साथ मारपीट करने और मुंह में मानव मल भरने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडित बुजुर्ग दंपत्ति ने पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है।
पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए अमोला थाना क्षेत्र के सिलानगर के बुजुर्ग दंपत्ति ने बताया है कि बीते 15 फरवरी को सुबह वह फ्रेश होकर अपने घर आ रही थी। तभी उसके घर के पास में रहने बाली महिला देवका कुशवाह पत्नि महेन्द्र कुश्वाह एवं उसके परिवार की उषा कुशवाह,रामकुमारी कुशवाह,प्रेम कुशवाह खडी थी। जिससे उसे रोक लिया और कहने लगी कि वह जादू टोना करती है साथ ही वह जादू करने के लिए उनके घर की चड्डी चुरा लेती है।

इसी बात को लेकर आरोपीयों ने महिला के साथ जमकर मारपीट कर दी। उसके बाद आरोपीयों ने उसके कपडे फाड दिए और पूरे गांव में मुंह में मानव मल भरकर जुलूस निकाला। पूरा गांव इस घटना को देखता रहा। इस मामले की शिकायत करने जब वह थाने पहुंचे तो पुलिस ने भी उनका महज आवेदन लेकर चलता कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें