शहर में हो रही लगातार चोरियों को ट्रेस करने में पुलिस नाकाम,शक्तिपुरम और आदर्श नगर के चोरों का भी तक नहीं अता पता

शहर में हो रही लगातार चोरियों को ट्रेस करने में पुलिस नाकाम,शक्तिपुरम और आदर्श नगर के चोरों का भी तक नहीं अता पता

शिवपुरी–फिजिकल थाना क्षेत्र के तहत आने वाली सिद्धेश्वर शक्तिपुरम कॉलोनी में 4 फरवरी को हुई चोरी का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। मामले को लेकर परिजनों ने एसपी तक आवेदन के माध्यम से गुहार लगा दी लेकिन फिजिकल थाना प्रभारी के उदासीन रवैए के कारण घटना का खुलासा नहीं हो पा रहा है। यहां बता दे कि फिजिकल क्षेत्र में लगातार आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही है लेकिन थाना प्रभारी इन पर लगाम लगाने में नाकामयाब सिद्ध हो रही है या यू कहीं कि यह थाने का संचालन सही ढंग से नहीं कर पा रही है।

जानकारी के अनुसार सिद्धेश्वर कॉलोनी के शक्तिपुरम में रहने वाले विकास खत्री के यहां चोरों ने उसे समय चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया जब घर के परिजन किसी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। जब वह लौट कर आए तो देखा कि घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा है। चोर यहां से सामान, नकदी सहित लगभग 15 लख रुपए की चोरी कर ले गए। घटना की सूचना फिजिकल थाना पुलिस को दी गई पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन आज पूरे 8 दिन इस घटना को हो गए हैं पुलिस इस मामले को अभी तक ट्रेस नहीं कर पाई है। परिजनों के मुताबिक वह थाना प्रभारी से लेकर एसपी तक आवेदन के माध्यम से कई बार मांग कर चुके हैं लेकिन उदासीन रवैए के चलते कोई कार्यवाही अभी तक नहीं हुई है। वहीं अगर थाना प्रभारी की बात की जाए तो तो यहां थाने का संचालन करने में बिल्कुल भी सक्षम दिखाई नहीं दे रही है दिल से पहले जो भी यहां के प्रभारी रहे उन्होंने इस क्षेत्र को बखूबी संभाला।
आदर्श नगर में में हुई चोरी का पता लगाने में भी देहात पुलिस अभी हाथ पर हाथ धरे बैठी है । पुलिस मामला दर्ज करके अपने काम की इति श्री कर लेती है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report