शिवपुरी के सेल टैक्स ऑफिस में पदस्थ ऑपरेटर से मोसेरे भाई ने की ठगी,PM आवास योजना में फ्लैट दिलाने का किया था वादा

शिवपुरी के सेल टैक्स ऑफिस में पदस्थ ऑपरेटर से मोसेरे भाई ने की ठगी,PM आवास योजना में फ्लैट दिलाने का किया था वादा

शिवपुरी….शिवपुरी के सेल टैक्स ऑफिस में पदस्थ IT ऑपरेटर से ठगी का मामला सामने आया है । ठग रिश्ते में मोसेरा भाई लगता है । ठग ने ग्वालियर में पीएम आवास योजना में फ्लैट दिलाने के नाम पर पांच लाख रुपए ले लिए और जब युवक ने अपना फ्लैट मांगा तो फ्लैट देने के नाम पर बार बार लटकाता रहा । फ्लैट मिलता न देख जब युवक ने अपने पैसे वापस मांगे तो ठग ने युवक की छाती पर रखते हुए उसे धमकाने का प्रयास किया। हालांकि युवक ने पुलिस में ठग की शिकायत कर दी है । शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है ।
जानकारी के अनुसार शिवपुरी निवासी गौरव शर्मा सेल टैक्स में आईटी ऑपरेटर है। गौरव का मौसेरा भाई अभिषेक शुक्ला हनुमान संतर मुरार में रहता है। बीते 2 साल पहले अभिषेक ने उन्हें कॉल कर बताया कि ग्वालियर में प्रधानमंत्री आवास योजना के फ्लैट की लॉटरी खुलने वाली है। साथ ही बताया कि उसका रिश्तेदार ईशू थापक इसका काम देख रहे हैं। अगर वह चाहे तो एक फ्लैट उन्हें दिला सकता है।

रिश्तेदार होने पर उन्होंने उस पर विश्वास किया और हां कर दी। इसके बाद वे और उनकी पत्नी भारती ग्वालियर आए और हनुमान संतर में अभिषेक के घर पहुंचे। यहां पर राजेश थापक के साथ ही ईशू थापक मौजूद थे। बातचीत तय होने के बाद उन्होंने उससे पांच लाख रुपए मांगे तो उन्होंने रुपए दे दिए।

पीड़ित प्लानिंग बनाकर शिकार बनाया हैै। बीमा कराने के नाम पर भी पीड़ित से रूपए लिए ​गए। पीड़ित ने बताया कि राजेश थापक ने कॉल कर बताया कि फ्लैट नाम होने से पहले उन्हें पत्नी भारती का 20 हजार रुपए और 9 हजार 125 रुपए का बच्चों का बीमा होगा। इस पर उन्होंने राजेश थापक को पेटीएम की मदद से रुपए भेज दिए। पीड़ित से फ्लैट के नाम पर 5 लाख 29 हजार की ठगी की गई है।

कई दिन बीतने के बाद जब फ्लैट नहीं मिला तो वह उनके पास पहुंचे तो वह जल्द ही फ्लैट मिलने का झांसा देते रहे और काफी समय बीत गया, उन्होंने अपने रुपए वापस मांगे तो आरोपी ईशू ने उसके ऊपर राइफल तान दी। धोखाधड़ी और धमकी का शिकार पीड़ित थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में थाना प्रभारी मुरार मदन मोहन मालवीय ने बताया कि सेल टैक्स विभाग के कर्मचारी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report