कोलोनीजर राजीव गुप्ता फिर परेशानी में,एक और युवक हुआ धोखाधड़ी का शिकार,कोतवाली में फिर हुई FIR

कोलोनीजर राजीव गुप्ता फिर परेशानी में,एक और युवक हुआ धोखाधड़ी का शिकार,कोतवाली में फिर हुई FIR


शिवपुरी….खबर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से है जहां एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जहां एक युवक की पैतृक जमीन के एक हिस्से की रजिस्ट्री उसके परिवार बालों ने आरोपी को करा दी थी जबकि दूसरे हिस्से की भूमि जिस पर फरियादी के साथ उसकी भाई बहन के नाम है उसे आरोपी द्वारा अपना बताकर किसी और को बेच दिया है पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर से आरोपी के बिरूद्व धोखाधड़ी की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक न्यू ब्लॉक निवासी नितिन पुत्र बालकृष्ण शर्मा ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि कॉलोनाइजर राजीव गुप्ता के भाई संजय गुप्ता ने ग्राम राजपुरा छावनी में मौजूद हमारी जमीन को फर्जी दस्तावेज बनाकर अपनी बताते हुए दूसरे कुछ लोगों को रजिस्ट्री करा दी। अब जिन लोगों की रजिस्ट्री हुई है, वह लोग हमारी जमीन पर आकर अपना हक जमा रहे है। जबकि जमीन हमारें नाम पर है। पीडि़त नितिन ने बताया कि हमारे पिता ने राजीव के भाई को कुछ जमीन की रजिस्ट्री कराई थी, लेकिन मैने व बहन के नाम पर जो जमीन है, उसकी रजिस्ट्री हमारे नाम पर ही है। राजीव व उसके भाई ने हमारे पिता के साथ हमारी जमीन को भी मोटा पैसा लेकर दूसरो को बेच दिया। पुलिस ने इस मामले में संजय गुप्ता पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

यहां बता दें कि राजीव गुप्ता पर इसी तरह के जमीन से संबंधित तीन धोखाधड़ी के केस दर्ज है और राजीव गुप्ता जिले में रेत खदानों का काम भी कर चुका है और उसने शासन को दिया जाने वाला टैक्स भी पूरा जमा नही किया है। बताया जा रहा है कि कॉलोनाइजर से पुलिस से लेकर प्रशासन के कुछ अधिकारी सिस्टम में है, जिन्होने अपना पैसा इसके साथ मिलकर जमीनों में लगा रखा है। इसलिए इतने केस दर्ज होने के बाद भी राजीव के खिलाफ ठोस कार्रवाई नही हो पा रही और वह अभी भी लोगों को अपना शिकार बना रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के बिरूद्व धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report