लहसुन से भरे ट्रक में लगी आग,डेयर ने कूदकर बचाई जान,दिनारा थाने का मामला

लहसुन से भरे ट्रक में लगी आग,डेयर ने कुंडकर बचाई जान,दिनारा थाने का मामला

शिवपुरी….खबर जिले के दिनारा थाना क्षेत्र से है जहां NH-27 पर एक ट्रक सड़क हादसे का शिकार हो गया। यह हादसा ट्रक के सड़क से उतरने की बजह से हुआ जिसके बाद ट्रक एक चबूतरे से टकरा गया और ट्रक में आग भड़क गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दिनारा पुलिस ने पानी के टैंकर की मदद से आग पर जैसे-तैसे काबू पाया।
जानकारी के अनुसार आज गुरूवार की सुबह ट्रक क्रमांक RJ11GC3478 मंदसौर से लहुसन भरकर कलकत्ता की ओर जा रहा था। इसी दौरान दिनारा थाना क्षेत्र के NH – 27 फूला माता मंदिर नगरिया धर्म कांटा के पास मवेशी को बचाने के फेर में ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतककर चबूतरा से टकरा गया था। इसके चलते ट्रक के केबिन में आग भड़क गई थी।

इसके बाद केबिन में उठती चिंगारी को देख ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई इसके बाद ट्रक का केबिन धू-धू का जलने लगा। रहवासी क्षेत्र होने की बजह से ट्रक में भड़की आग की सूचना तत्काल पुलिस को मिल गई। इसके बाद पानी के टैंकर की मदद से ट्रक में भड़की आग पर काबू पा लिया गया।

बावजूद इसके ट्रक का केबिन जलकर पूरी तरह खाख हो गया। ट्रक शिवपुरी के रहने वाले जितेन्द्र यादव का बताया गया है जिसे शिवपुरी जिले के लुकवासा का रहने वाला ड्राइवर गोलू पाल चला रहा था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report