बस पलटने से स्टाफ सहित 12 इंजीनियरिंग छात्र घायल

ग्वालियर। थाना पुरानी छावनी इलाके में निरावली मोड़ के पास के पासमंगलवार 30 जनवरी को श्रीराम कॉलेज की बस में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर से बस पलट गई और बस में सवार स्टाफ, कर्मचारी सहित 12 इंजीनियरिंग छात्र घायल हो गए। हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक पर मामला भी दर्ज कर लिया है।

मुरैना के बानमारे में श्रीराम इंजीनियरिंग कॉलेज है। मंगलवार शाम 5.30 बजे कॉलेज से इंजीनियर छात्रों को लेकर कॉलेज बस ग्वालियर शहर के लिए निकली थी। बानमोर से निकलकर बस अभी पुरानी छावनी इलाके में पहुंची ही थी कि निरावली पॉइंट पर एक ट्रक रोड को क्रॉस कर रहा था।

बस चालक ने गाडी की रफ्तार धीमी की लेकिन इसी समय दसरी ओर से आ रहे ट्रक ने बस को साइड से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बस पलट गई और खिडकी व कांच टूट गए। हादसे में स्टाफ सदस्य, कर्मचारी व इंजीनियरिंग के छात्र घायल हुए है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं सभी घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report