‘युवा कांग्रेस का ‘रोजगार दो-न्याय दो’ कैंपेन लॉन्च

युवा कांग्रेस ने भी चुनावी बिगुल फूंक दिया है

ग्वालियर :मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले युवा कांग्रेस ने भी चुनावी बिगुल फूंक दिया है. ग्वालियर में युवा कांग्रेस का एक प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम हुआ. इसमें “रोजगार दो-न्याय दो” कैम्पेन को लॉन्च किया गया. ये कैम्पेन भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने लांच किया. इस मौके पर प्रदेश प्रभारी अखिलेश यादव, मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और विधायक डॉ विक्रांत भूरिया के साथ प्रदेश भर से आए युवा कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि आज रोजगार दो न्याय दो कैंपेन लॉन्च किया गया है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने भी जय जवान कार्यक्रम लॉन्च किया है. आज ग्वालियर में हम लोगों ने जय जवान का पोस्टर भी जारी किया है. आज देश में अग्नि वीर और अग्निपथ के नाम से डेढ़ लाख युवाओं का जो एंट्री हुई थी, उनको सारे टेस्ट पास होने के बाद भी नौकरी नहीं दी गयी है. उनको न्याय दिलाने का काम हम लोग करेंगे. अब हम घर-घर जाएंगे.

मध्य प्रदेश में भी 2000 से ज्यादा लोगों ने सुसाइड अटेम्प्ट किया है और बहुत सारे बच्चे डिप्रेशन की हालत में जा चुके है. ऐसे परिवार को भी हम मजबूती देंगे, उनसे बातचीत करेंगे. केंद्र और प्रदेश सरकार ने युवाओं से जो नौकरी देने का वादा किया था उस न्याय की लड़ाई को लड़ने के लिए हमने यह कैंपेन जारी किया है जिसे आखिरी दम तक लड़ते रहेंगे. श्रीनिवास बीवी का यह भी आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी ने भगवान के नाम पर जो इवेंट किया उसमें करोड़ों रुपए बर्बाद कर दिए उस रुपए के जरिए युवाओं का भला किया जा सकता था. भारतीय जनता पार्टी के पास कोई विजन ही नहीं है. श्रीनिवास बीवी ने यह भी कहा है कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए कराए गए अपने ही सर्वे से डरी हुई है. यही वजह है कि नीतीश कुमार को ऐसे कदम उठाने पड़े आकर भारतीय जनता पार्टी को ऐसी क्या जरूरत पड़ रही है जो दूसरे दलों के नेताओं को खींचने का जरूरत बीजेपी को पड़ रही है. आज बीजेपी के पास कोई नेता नहीं है, तो वह एडी और आईटी रेट करवा कर नेताओं पर दबाव बना रही है. राजनीतिक इतिहास में पहली बार ऐसी राजनीति देखने मिल रही है. आप लोकतंत्र को खत्म करने का काम कर रही है.

आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि होने के चलते श्रीनिवास बीवी ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस देश को गोडसे का देश बनाना चाहती है. यह लड़ाई सच और झूठ की लड़ाई है, लेकिन यह बताना चाहूंगा कि यह देश महात्मा गांधी जी का देश है जब तक सूरज चांद रहेगा तब तक महात्मा गांधी का ही देश रहेगा. बीजेपी चाहे कितनी भी कोशिश करें हम लोग और कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता गोडसे का देश बनने नहीं देंगे. आज देश में जो पहचान है वो पहचान महात्मा गांधी के नाम से है. बीजेपी के लोग आजादी के समय से ही महात्मा गांधी का विरोध करने वाले लोग रहे हैं, बीजेपी ने आजादी के समय से देश के खिलाफ काम किया है. आजादी की लड़ाई के लिए बीजेपी का तो छोड़िए उनका एक कुत्ता भी नहीं मरा है. ऐसे में बीजेपी के लोग हमें क्या सर्टिफिकेट देंगे.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report