रेत घाट के कब्जे को लेकर चले लाठी डंडे,दो घायल,मायापुर थाना क्षेत्र का मामला

रेत घाट के कब्जे को लेकर चले लाठी डंडे,दो घायल,मायापुर थाना क्षेत्र का मामला

मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम अकाझरी नदी पर बने रेत के घाट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। यह झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों ने एक—दूसरे पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। इस झगड़े में दो लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

मायापुर थाना क्षेत्र के पायगा और चिन्नौदी गांव पास मुक़ाझिर नदी से रेत निकालने का काम दोनों पक्ष कर रहे थे। बीते रोज नदी के घाट पर इकट्ठी की हुई रेत के पीछे दोनों गांव के लोग झगड़ गए। दोनों के बीच नदी के घाट पर रेत के हक को लेकर झगड़ा हो गया था। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले थे। इसके बाद दोनों पक्षों के घायलों को उपचार के लिए बदरवास सहित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मायापुर थाना पुलिस ने पायगा गांव के रहने वाले प्राण सिंह की शिकायत पर चिन्नोदी गांव के रहने वाले मुनिराम लोधी,राम सिंह लोधी और गजेंद्र लोधी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। वहीं चिन्नोदी गांव के रहने वाले राम सिंह लोधी की शिकायत पर पायगा गांव के रहने वाले प्राण सिंह लोधी, रूप सिंह लोधी, बाबू लोधी और सुनील लोधी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें