नए भारत की नई शक्ति, नया स्वरूप हैं नव मतदाता : VD शर्मा


-नमो नव मतदाता सम्मेलन को प्रदेश अध्यक्ष ने किया संबोधित
-प्रदेश में हुए 460 स्थानों पर नव मतदाता सम्मेलन

भोपाल। स्वामी विवेकानंद सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के युवाओं के लिए आदर्श हैं। उन्हें पूरी दुनिया एक यूथ आईकॉन के तौर पर देखती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोकस भी देश की युवाशक्ति पर है, यही कारण है कि आज प्रधानमंत्री नमो एप पर देश के एक करोड़ युवाओं, नव मतदाताओं से संवाद कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि देश में लगभग 5 करोड़ नव मतदाता हैं, जिनमें से करीब 53 लाख मध्य प्रदेश में हैं। देश और मध्यप्रदेश में नौजवानों की यह जो पीढ़ी है, इसे प्रधानमंत्री मोदी एक बड़ी ताकत के रूप में देखते हैं और यही नए भारत का नया स्वरूप है। प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने गुरुवार को युवा मोर्चा द्वारा हिंदी भवन में आयोजित ‘नमो नव मतदाता सम्मेलन’ में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज की युवा पीढ़ी आतंकवाद, भ्रष्टाचार जैसी बुराईयों के प्रति जीरो टालरेंस की ओर कदम बढ़ा रही है।
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा पहली बार मतदाता बने 18 वर्ष से 23 वर्ष के युवाओं को पार्टी से जोड़ने के अभियान के तहत गुरूवार को देश भर के पांच स्थानों पर नमो नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। राजधानी भोपाल में यह सम्मेलन हिंदी भवन में आयोजित किया गया। ’नमो नवमतदाता सम्मेलन’ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने वर्चुअली संबोधित किया।
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामजन्मभूमि पर बने भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का जो ऐतिहासिक कार्य हुआ, वह केवल एक धार्मिक विषय नहीं है। बल्कि वह उन असंभव लगने वाले अनेक कामों में से एक है, जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के बाद करना शुरू किया है। उन्होंने कहा कि एक युवा के रूप में प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू कश्मीर की यात्रा की थी और वहां का माहौल देखकर कहा था कि देश का युवा एटम का रूप लेकर जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का सफाया करेगा। किसी ने कल्पना नहीं की थी कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को प्रश्रय देने वाली धारा-370 एक दिन समाप्त होगी, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 हटाकर देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया। श्री शर्मा ने आगे कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि किसी गरीब के लिए 1 रूपया भेजते हैं तो 85 पैसे भ्रष्टाचार में चला जाता है, गरीब तक केवल 15 पैसे ही पहुंचते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस स्थित को देखा और 2014 में भाजपा सरकार बनने के बाद गरीबों के जन-धन खाते खोलकर इस व्यवस्था को बदल दिया। आज केंद्र सरकार 1 रूपया भेजती है, तो खाते में एक रूपया ही पहुंचता है। देश में दलाल और बिचौलियों की व्यवस्था को समाप्त कर दिया।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, प्रदेश महामंत्री, युवा मोर्चा प्रभारी व सांसद सुश्री कविता पाटीदार, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री रोहित चहल, प्रदेश मंत्री एवं युवा मोर्चा के सह प्रभारी आशीष दुबे, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी सहित युवा मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report