व्यापारी संघ ने झूला संचालक के साथ मारपीट के विरोध में किया प्रदर्शन

ग्वालियर। पूरे देश में प्रसिद्ध ग्वालियर के मेले में व्यवस्थाएं दिनों -दिन लगातार बिगड़ती ही जा रही हैं। दुकाने आधीअधूरी, सैलानियों के लिए जरूरी संसाधन जर्जर हालत में खस्ताहाल सड़कें मेले का स्वरूप तो बिगाड़ ही रहे हैं ऊपर से दुकानदारों के साथ साथ अभद्र व्यवहार भी मेले की छवि धूमिल करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है।

गुरूवार को कुछ लोगों द्वारा की जा रही दबंगई तथा एक झूला संचालक के साथ मारपीट के विरोध में ग्वालियर व्यापार मेला व्यापारी संघ ने जहां एक घंटे तक झूलों को बंद रखकर पुलिस और प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन किया, वहीं असमाजिक तत्वों की गुंडागर्दी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुये पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। बाद में एसडीओपी संतोष पटेल के आश्वासन के बाद मेला के झूला संचालकों ने अपने झूले फिर से शुरू किये।

ग्वालियर व्यापार मेला व्यापार समिति अध्यक्ष महेन्द्र भदकारिया ने बताया कि बीते दिवस प्रसिद्ध हरिद्वार वाले के यहां शराब के नाम पर छापा मारने पहुंचे युवकों द्वारा गुंडा गर्दी करने तथा एक झूला संचालक सचेत चौहान के साथ मारपीट की घटना के विरोध में जहां झूला संचालकों ने अपने झूले बंद कर दिये, वहीं दुकानदारों ने भी अपनी दुकानें बंद कर विरोध प्रदर्शन किया।

बाद में एसडीओपी संतोष पटेल और मेला प्रशासन ने सभी मेला व्यापारियों झूला संचालकों के साथ बैठक की, उन्होने सभी को आश्वासन दिया कि आगे से इस प्रकार की घटना नहीं होगी। इसके बाद झूला संचालकों ने अपने झूले शुरू किये वहीं दुकानदारों ने भी अपनी दुकानें खोली।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें