18 साल के छात्र को कोचिंग में आया साइलेंट अटैक, हुई मौत

इंदौर । आर्थिक राजधानी इंदौर में एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र को कोचिंग क्लास में साइलेंट अटैक आया और सिर के बल बेंच पर गिर गया। दोस्त उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही डॉक्टर मौत का सही कारण बताएंगे। मामला इंदौर के भंवरकुआ थाने का है।

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर से हैरान करने वाली बड़ी खबर यह एक बड़ी खबर है। भंवरकुआ पुलिस ने ईएमएस को बताया कि सर्वानंद नगर में किराए से रहने वाला राजा लोधी (18) पुत्र माधव लोधी की सीने में अचानक दर्द उठने से मौत हो गई। दोस्तों ने सीने में दर्द होने की बात कही है। राजा एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था। इसके साथ ही सागर में उसकी बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई भी चल रही थी। बुधवार दोपहर 12:49 को कोचिंग में उसकी तबीयत बिगड़ी थी। साथ पढ़ने वाले दोस्तों उसे नजदीकी अस्पताल ले गए जहा डॉक्टरों ने छात्र को आईसीयू में रखा। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने कहा है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

कोचिंग इंस्टीट्यूट के कैमरे की टाइमिंग के हिसाब से 12:49 मिनट पर स्टूडेंट को साइलेंट अटैक आया। 5 मिनट के अंदर दोस्त और कोचिंग स्टाफ छात्र को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो गए। 15 मिनट के अंदर अस्पताल पहुंच भी गए। डॉक्टरों ने छात्र को तुरंत आईसीयू में एडमिट कर उपचार शुरू कर दिया। लेकिन फिर भी जान नहीं बचाई जा सकीय। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार अस्पताल पहुंचा गया। राजा लोधी के पिता पीएचई डिपार्टमेंट में हैं। हाल ही में इंदौर में साइलेंट अटैक का यह चौथा मामला बताया जा रहाहै।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report