PM Modi के आह्वान पर सांसद शेजवलकर ने मंदिर में की साफ-सफाई


22 जनवरी को घर-घर दीपक जलाने का किया आह्वान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने ग्वालियर में वार्ड क्रमांक 35 डलिया वाला मोहल्ला स्थित गलगले का राम मंदिर में सफाई अभियान चलाया। इस श्रीराम मंदिर में जनप्रतिनिधियों के साथ पहुंचकर मंदिर में सफाई करके सांसद शेजवलकर ने प्रधानमंत्री की मुहिम को आगे बढ़ाया। इस अवसर उन्होंने कहा कि स्वच्छता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को जागरुक किया है। हर अवसर पर वे स्वच्छता को प्राथमिकता देते हैं। प्रधानमंत्री ने अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन से पूर्व देश को एक बार फिर से स्वच्छता के लिए प्रेरित किया। इस बार उन्होंने स्वच्छता के लिए मंदिरों को चुना है।

देशवासियों से आग्रह किया कि वे मंदिरों की सफाई करके वहां का माहौल बेहतरीन बनाएं।

सांसद शेजवलकर ने ग्वालियरवासियों से अपील करते हुये कहा है कि श्री राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर 22 जनवरी को घी के दीये जलाएं और पूरे उत्साह के साथ भजन कीर्तन करें। इस दिन का सम्पूर्ण भारतवासी वर्षों से इंतजार कर रहे थे।

इस अवसर पर सांसद शेजवलकर के साथ मनोज मुटाटकर, महेश जायसवाल, अजय तिवारी, गौरव बाजपेई, मोहित शर्मा, बांके बिहारी जोशी, कृष्ण तिवारी, राकेश यादव, जितेंद्र तोमर, वीरेंद्र शाक्य, हेमंत चोपड़ा, गोविंद पटसारिया, श्री आशीष पांडे, श्री हेम शाक्य, शैंकी भसीन, दीपक शिवहरे, लक्ष्मी नारायण पाल व वीरेन्द्र कोटिया सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report