BIG-B ने अयोध्या के एन्क्लेव ‘द सरयू’ में खरीदा 10 हजार वर्गफुट का प्लॉट

आम हो या फिर खास हर कोई राम मंदिर को लेकर अयोध्या इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. 22 जनवरी को बेसब्री से इंतजार कर रहा है. जिस दिन राम लला की प्राण प्रतिष्ठा मंदिर में की जाएगी और शाम को सभी लोग घरों में उस दिन दिवाली मनाएंगे. इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को न्योता भेजा जा रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बिग बी ने अयोध्या में जमीन खरीदी है. खास बात है कि इस जमीन की कीमत मुंबई से भी ज्यादा महंगी है.

मीडिआ रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने ये प्लॉट एक 7 स्टार मस्टी परपज ‘एन्क्लेव- द सरयू पार’ में खरीदा है. कंपनी से जुड़े सूत्रों ने फिलहाल ना तो इसकी कीमत और ना ही प्लॉट के साइज के बारे में बताया. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने इस जमीन की कीमत 14.5 करोड़ रुपये बताई है जिसका साइज 10 हजार वर्गफुट है.

प्रयागराज के रहने वाले हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन का जन्म यूपी के प्रयागराज में हुआ था. वहीं प्रयागराज से अयोध्या की दूसरी महज 5 घंटे से भी कम है. इस बारे में कंपनी के अध्यक्ष अभिनंदन लोढ़ा ने कहा कि वे सरयू के पहले ग्राहक के तौर पर अमिताभ बच्चन का वेलकम करते है.

एयरपोर्ट से है 30 मिनट की दूरी

खास बात है कि अमिताभ बच्चन ने जिस जमीन को खरीदा है. अयोध्या एयरपोर्ट से महज 30 मिनट की दूरी पर है. जबकि ‘द सरयू एन्क्लेव’ राम मंदिर से करीबन 15 मिनट की दूरी पर है. इसके साथ ही उन्होंने कहा- ‘हमारी अयोध्या परियोजन में उनका निवेश शहर की आर्थिक क्षमता में विश्वास और इसकी आध्यात्मिक विरासत के प्रति गहरी सराहना को दर्शाता है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report