ग्वालियर के फालका बाजार राममंदिर में ही दिखेगी‘अयोध्या’ की झलक !

ग्वालियर। अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर श्रीरामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्सव व उल्लास का वातावरण है । इसी हर्षोल्लास के पावन अवसर को ग्वालियर शहर के मुख्य बाजार ‘फालका बाजार’ में स्थित प्राचीन श्रीराम मंदिर में दि. 22 जनवरी को शहर की अयोध्या के रूप में भव्यतम्‌ रूप में सजाया जाएगा और इस दिन यह क्षेत्र शहर की अयोध्या होगी ।

उपरोक्त आयोजन की व्यापक तैयारियों को अंतिम रूप देने की दृष्टि से आज फालका बाजार स्थित श्रीराम मंदिर में प्रबंध समिति की एक बैठक आयोजित की गई । उक्त बैठक में ट्रस्ट के अध्यक्ष-रामनिवास अग्रवाल एवं महामंत्री-गोविन्द प्रसाद बंसल, सहसचिव-दीपक जैन, कोषाध्यक्ष-मदनमोहन गर्ग, उत्सव मंत्री- दीपक मंगल आदि उपस्थित थे ।

आज की बैठक में उपरोक्त कार्यक्रम की व्यापक रूपरेखा बनाने एवं इसे भव्यत्‌म रूप से आयोजित करने के उद्देश्‍य से डॉ. प्रवीण अग्रवाल को ‘संयोजक’ एवं सुरेश बंसल को ‘सहसंयोजक’ नियुक्त किया गया है । साथ ही, बैठक में सर्वसम्मति से यह तय किया गया कि उपरोक्त कार्यक्रम की तैयारियों को भव्य रूप देने हेतु प्रतिदिन 12.30 बजे आयोजन समिति की बैठक राम मंदिर में होगी ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report