MP News:नकली विमल गुटखा बनाने वाली फैक्ट्री में छापा

– कच्चा माल समेत मशीन जब्त
– पुलिस की बड़ी कार्यवाही

बड़वानी । प्रदेश के बड़वानी जिले में नकली गुटखा बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस की छापामार कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में नकली पान मसाला समेत बड़ी मात्रा में कच्चा माल और गुटखा बनाने वाली मशीन भी बरामद की गई है। इसकी कीमत करीब 8 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने इस अवैध फैक्ट्री में काम करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
बड़वानी के सेंधवा ग्रामीण पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नकली विमल गुटका बनाने की फैक्ट्री पर छापा मारा। इस दौरान भारी संख्या में नकली विमल पान मसाला जब्त किया गया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और दो मुख्य आरोपी अलाउद्दीन और प्रभु जाट मौके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा गुटका बनाने वाली दो मशीने, 121 किलोग्राम विमल पाउच, 100 किलो ग्राम कच्चा माल, व 117 किलोग्राम तंबाकू के पाउच, विमल के पाउच बनाने के दो रोल, पाउच पैक करने वाली थैलियां और खाली बारदाने जब्त किये है। जिसकी कुल कीमत 8 लाख 36 हजार 230 रुपए है।

सेंधवा ग्रामीण के थाना प्रभारी नाथू सिंह रंधा ने ईएमएस को बताया कि पुलिस ने मौके से एक मारुति वैगनआर कार (एमपी07सीई3758) और एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है। पुलिस अब पता करने में लगी है यह कारोबार कब से चल रहा था। साथ ही माल कहाँ सप्लाई किया जा रहा था।

खबरें और भी हैं


विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report