27 साल बाद सफर में सनी के साथ दिखेंगे सलमान

मुंबई । गदर 2 की कामयाबी के बाद सनी देओल अब एक नई कहानी के साथ अपने फैन्स का मनोरंजन करने आ रहे हैं। सनी ने पिछले साल जैसा कमबैक किया है उसे बॉलीवुड का इतिहास हमेशा याद रखेगा। इन दिनों सनी अपनी अगली फिल्म सफर के लिए शूट कर रहे हैं। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट हो चुका है और इन दिनों बाकी पोर्शन मुंबई में शूट किए जा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट से जुड़ी रिपोर्ट्स में बताया गया है कि सलमान खान सफर में सनी देओल के साथ काम करने वाले हैं। अब इस बात को पुख्ता करने वाली जानकारी सामने आई है।

सूत्रों के अनुसार सलमान जल्द ही सफर में अपने खास कैमियो के लिए शूट करने वाले हैं। सलमान, सनी की सफर के लिए मुंबई में ही दो दिनों तक शूट करेंगे। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, सलमान खान मध्य जनवरी मे सफर में अपने कैमियो के लिए शूट करेंगे। ये दो दिन का शूट होगा और जिसे महबूब स्टूडियो में शिड्यूल किया गया है। सलमान पहले ही इसके लिए कमिटमेंट कर चुके हैं और फिल्म में अपना ही किरदार निभाते नजर आएंगे। सनी देओल और सलमान खान पहली बार फिल्म जीत में साथ नजर आए थे। साल 1996 में आई इस फिल्म में इन दोनों के साथ करिश्मा कपूर भी थीं। इसके बाद यह दोनों सितारे हीरोज (साल2008) की कास्ट का भी हिस्सा थे, मगर इस फिल्म में दोनों को स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिला था। सलमान हमेशा से देओल परिवार के बहुत करीबी रहे हैं। सनी की फिल्म सफर में उनका कैमियो, सनी के साथ अपनी दोस्ती जाहिर करने वाला जेस्चर है।

बता दें सफर के बाद सनी के पास दो और प्रोजेक्ट हैं। आमिर खान के प्रोडक्शन में सनी लाहौर 1947 में काम कर रहे हैं और उनके पास एक फिल्म बाप भी है। कुछ समय पहले ऐसी भी रिपोर्ट्स आई थीं कि नितेश तिवारी की रामायण में सनी देओल, हनुमान के किरदार में नजर आ सकते हैं

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report