डॉक्टर को दी टांग काटने और मुंह काला करने की धमकी,पुलिस ने किया मामला दर्ज

डॉक्टर को दी टांग काटने और मुंह काला करने की धमकी,पुलिस ने किया मामला दर्ज

शिवपुरी….शिवपुरी के कोलार कस्बे में एक डॉक्टर ने दूसरे डॉक्टर को मुंह काला करकर बारात निकालने की धमकी दे डाली । डॉक्टर यहीं नहीं रुका बल्कि उसने दूसरे डॉक्टर को टांग काटने तक की धमकी दे डाली। आपको बता दे कि इसने से धमकी देना वाला एक डॉक्टर ग्वालियर का है जबकि जिस डॉक्टर को धमकी दी गई है वह शिवपुरी के जिला पंचायत में सी ई ओ रह चुके एच.पी. वर्मा का पुत्र है । जिला पंचायत सीईओ के डॉक्टर बेटे की शिकायत पर कोलारस थाना ने धमकी देने वाले डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक़ जिला पंचायत सीईओ रहे एच.पी. वर्मा के पुत्र डॉ नितिन वर्मा ने शिवपुरी केयर नाम से एक प्राइवेट अस्पताल कोलारस कस्बे में खोला था। इस अस्पताल में शिवपुरी के रहने वाले डॉक्टर मनोज शर्मा का भी शेयर था। लेकिन कुछ माह पहले इस हॉस्पिटल को बंद कर दिया गया था। बता दें कि ग्वालियर के रहने डॉक्टर नितिन वर्मा आठ जनवरी की शाम कोलारस कस्बे में बंद पड़े अपने अस्पताल पहुंचे हुए थे। इसी दौरान डॉक्टर मनोज शर्मा भी पहुंच गए। दोनों के बीच किसी बात को लेकर मुंहवाद हो गया। डॉ
नितिन वर्मा द्वारा कोलारस थाने में दर्ज कराई
शिकायत के अनुसार डॉक्टर मनोज शर्मा ने उन्हें गालियां देते हुए पैर काटने और उनका मुंह पर कालिख पोतकर शिवपुरी में बारात निकालने की धमकी दी है। कोलारस थाना पुलिस ने डॉ नितिन वर्मा की शिकायत पर डॉ मनोज शर्मा के खिलाफ गाली गलौच सहित जान से मारने की धमकी की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें