8000 किमी पैदल चलकर अयोध्या पहुंचेगा 64 साल के चल्ला श्रीनिवास

सोने से जड़ी भगवान राम की चरण पादुका करेंगे दान..

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का दिन नजदीक आ रहा है। ऐसे में भगवान श्री राम के भक्त दुनिया के कोने-कोने से दर्शन करने के लिए आ रहे हैं. 64 साल के चल्ला श्रीनिवास शास्त्री हैदराबाद से हैं और वो अपने पिता का सपना पूरा करने के लिए 1 किलो सोना और 7 किलो चांदी से बनी भगवान राम की खड़ाऊ लेकर अयोध्या पैदल चलकर जाएंगे उनका ये सफर 8000 किलोमीटर का है। वो 15 जनवरी तक अयोध्या पहुंच जाएंगे।

चल्ला श्रीनिवास अयोध्या रामेश्वरम मार्ग से यात्रा कर रहे हैं। इस दौरान चल्ला श्रीनिवास पैदल यात्रा के दौरान बीच में पड़ने वाले उन सभी शिवलिंगो को जो भगवान राम ने स्थापित किए थे दर्शन करते हुए आएंगे। चल्ला श्रीनिवास आठ हजार किलोमीटर पैदल चलकर रामलला के दरबार पहुंचेंगे।

चल्ला श्रीनिवास जिस चरण पादुका को लेकर अयोध्या आ रहे हैं वह सोने की है और उसकी कीमत चौसठ लाख रुपए हैं। चल्ला श्रीनिवास ने हैदराबाद से 20 जुलाई को अपनी यात्रा प्रारंभ की थी। इस दौरान वें पुरी, त्रयंबक, द्वारिका के दर्शन करते हुए 15 से 17 जनवरी तक अयोध्या पहुंचेंगे। चल्ला श्रीनिवास भगवान राम की चरण पादुकाएं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी को देंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report