सरपंच के परिवार ने रोजगार सहायक को जिला पंचायत अध्यक्ष और अधिकारियों के सामने पीटा,बंदूक से हवाई फायर भी किया

सरपंच के परिवार ने रोजगार सहायक को जिला पंचायत अध्यक्ष और अधिकारियों के सामने पीटा,बंदूक से हवाई फायर भी किया

शिवपुरी….बदरवास जनपद के ग्राम मेघोना बड़ा में विकसित भारत यात्रा के दौरान बड़ा घटनाक्रम हुआ । यात्रा के दौरान सरपंच प्रतिनिधि और उसके गुर्गो ने एक रोजगार सहायक को बेहरमी से पीटा है। घटना के समय जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव,जनपद पंचायत सीईओ अरविंद शर्मा सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर था। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना इंदार में की। रोजगार सहायक की शिकायत का आवेदन ले लिया है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दर्ज कराई है । जिसकी जांच की जा रही है ।

जानकारी के अनुसार राजकुमार सिंह यादव पुत्र जयपाल सिंह यादव उम्र 38 साल निवासी मैघोनाबाडा जनपद पंचायत बदरवास का आज अपनी पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा का शिविर लगा हुआ था। इस शिविर में शामिल होने जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव,सीईओ अरविंद शर्मा और नायव तहसीलदार सहित पूरा प्रशासनिक अमला वहां पहुंचा था।

तभी रोजगार सहायक वहां पब्लिक से आयुष्मान के आवेदन सहित अन्य आवेदन ले रहा था। राजकुमार ने बताया है कि तभी वहां सरपंच प्रतिनिधि शील कुमार यादव आया और उसने रोजगार सहायक से कहा कि तू ज्यादा हवा में है। हमारी सुनवाई नहीं कर रहा है। जिसपर रोजगार सहायक ने तुम गलत काम कराना चाहते हो मै गलत काम नहीं कर सकता। अगर मेरे सही काम की तुम्हें कुछ शिकायत है तो आप यहां आए ​अधिकारीयों से मेरी शिकायत कर सकते है।

यह बात सरपंच प्रतिनिधि को नागवार गुजरी और उसने अपने साथी राजबीर सिंह, कप्तान सिंह ,महेन्द्र सिंह,अक्षय सिंह,रामराजा, महेन्द्र सिंह,विजय बहादुर यादव निवासी मैघोनाबाडा को बुला लिया। जहां सभी ने वहां अधिकारीयों के सामने ही रोजगार सहायक के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस दौरान आरोपी विजय बहादुर बंदूक लेकर आ गया और उसने हबाई फायर झौेक दिया। इस फायर​ के बाद पूरा प्रशा​सनिक अमला गाडीयों में बैठकर वहां से चला गया। वहीं जब जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव से इस घटना क्रम के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि उनके जाने के बाद यह घटना हुई है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report