नवंबर में ही अलग हो चुके ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग

– 9 साल की बेटी संग छोड़ चुकी है टिम्मी का घर

मुंबई । मशहूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और उनके रेस्तरां मालिक पति टिम्मी नारंग का तलाक हो चुका है। इस बात पुष्टी टिम्मी नारंग ने खुद किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार टिम्मी नारंग ने खुद बताया है कि ईशा संग उनका तलाक हो चुका है।

कानूनी रूप से दोनों नवंबर में ही अलग हो चुके हैं। तलाक होते ही ईशा अपनी 9 साल की बेटी संग घर छोड़ चली गईं। रिपोर्ट के अनुसार, टिम्मी नारंग ने कहा कि करीब डेढ साल तक तलाक पर विचार करने के बाद दोनों ने इसे फाइल करने का सोचा था। उन्होंने कहा कि तलाक बीते साल नवंबर में हुआ था। वहीं, कई म्यूचुअल शर्तों पर किया गया था। इन सभी के बाद हम दोनों अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह से आजाद हैं और मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई भी संदेह है। वहीं, उन्होंने आगे कहा कि मैंने फिलहाल हाल की रिपोर्ट्स नहीं पढ़ी हैं और कानूनी ऑप्शन को लेकर सोचना भी कोई ऑप्शन नहीं रहा है, क्योंकि हमारा तलाक पहले ही हो चुका है।

बता दें कि ईशा कोप्पिकर ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘डॉन’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘फिजा’, ’36 चाइना टाउन’ जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। बता दें कि बॉलीवुड में ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और उनके रेस्तरां मालिक पति टिम्मी नारंग संग शादी रचाई थी। कपल की एक 9 साल की बेटी रियाना है। हालांकि ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी। शादी के 14 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report