बाइक चोरों का गिरोह लगा पुलिस के हाथ , दस बाइक बरामद , जाने क्या था इनका तरीका ए वारदात

ग्वालियर । ग्वालियर की मुरार थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लगातार वाहन चोरी की घटना को देखते हुए पुलिस द्वारा चोरों को पकड़ने के प्रयास किया जा रहे थे इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि एम एच चौराहे पर दो शातिर चोर चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में पहुंचे हैं उक्त सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंटी कर आरोपियों को दबोच लिया पकड़े गए आरोपी उतीला और होरावली इलाके के रहने वाले हैं पुलिस ने जब इन से कड़ाई से पूछताछ की तो उनके कब्जे से 10 मोटरसाइकिल उनको मिली हैं सभी मोटरसाइकिल इन्होने 1 महीने के अंदर ही चोरी की गई थी.पकड़े गए आरोपियों में से एक के खिलाफ मुरार में चोरी के तीन तथा जुआ का एक प्रकरण पर दर्ज है तथा दूसरा आरोपी बहोड़ापुर क्षेत्र में रिटायर्ड उपनिरीक्षक की हत्या में भी शामिल रहा है आरोपियों से अन्य वारदातों का पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है.

मीणा ने बताया कि चोरों ने पुलिस को चकमा देने के लिए अलग ही तरीका अपनाया था। वे वाहन चुराते ही बाइक से कम्पनी का स्टिकर और नम्बर प्लेट तक सब बदल देते थे ताकि सीसीटीवी में भी वह अलग तरह से दिखाई दे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें