रात में भी जगमगाएगा Ayodhya एयरपोर्ट

अयोध्या । राम मंदिर के साथ ही पूरी अयोध्या नगरी का कायाकल्प हो रहा है। स्टेशन से लेकर एयरपोर्ट को राम मंदिर के तर्ज पर बनाया जा रहा है। जिसमे कई वर्ल्डक्लास सुविधाएं हैं। अयोध्या एयरपोर्ट में बिजली जाने पर भी अंधेरा नहीं छाएगा। एयरपोर्ट रात में भी जगमगाएगा। राम मंदिर के उद्घाटन पर पूरी दुनिया की नजर है। राम मंदिर के साथ ही पूरी अयोध्या नगरी का भी कायाकल्प हो रहा है।

अयोध्या स्टेशन से लेकर एयरपोर्ट को राम मंदिर के तर्ज पर बनाया जा रहा है। जिसमे एक से बढ़कर एक हाईटेक और वर्ल्डक्लास सुविधाएं हैं। यहां बिजली जाने पर भी अंधेरा नहीं छाएगा। यहां रात में भी सूरज की रौशनी से एयरपोर्ट जगमगाएगा। इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है और जल्द ही यात्रियों को सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी। एनर्जी और इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर की दिग्गज कंपनी जैक्सन ग्रुप ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नवनिर्मित महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 25 किलोवाट क्षमता की रूफटॉप सोलर पैनल लगाए गए हैं। इससे हवाई अड्डे के परिचालन के लिए जरूरी बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित होगी।

कंपनी ने बताया कि जैक्सन ग्रुप ने हवाई अड्डे पर बिजली बैकअप के लिए ऑटोमैटिक तीन डीजल जनरेटर भी लगाए हैं। कंपनी ने हवाई अड्डे को एक परिपूर्ण ऊर्जा समाधान उपलब्ध कराया है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और वाइस चेयरमैन संदीप गुप्ता के मुताबिक उत्तर प्रदेश की बिजली जरूरत के साथ कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व के माध्यम से राज्य के आर्थिक और सामाजिक विकास में अहम भूमिका हैं अयोध्या में हमारी परियोजनाएं उसी दृष्टिकोण को दर्शाती हैं। सरकार के साथ मिलकर हम अपने हरित ऊर्जा के लक्ष्य को हासिल करने का काम कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report