‘हमने शिवराज भैया को वोट दिया था’ MP में इन महिलाओं का प्रदर्शन बढ़ा देगा मोहन यादव की टेंशन

शिवपुरी की महिलाओं ने क्यों की शिवराज मामा की डिमांड
– 15 दिन से बिजली व्यवस्था ठप

शिवपुरी। शिवपुरी शहर की वार्ड क्रमांक 30 की महिलाओं ने मध्यप्रदेश में फिर से शिवराज मामा की डिमांड की है। शिवपुरी में बिजली न मिलने से परेशान महिलाओं ने नारेबाजी करते हुए बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर नाराजगी जताई। महिलाओं का कहना था कि विधानसभा चुनाव में उन्होंने मामा को वोट दिए। लाडली बहना के नाते मामा शिवराज को वोट दिए लेकिन अब उन्हें लाइट नहीं मिल रही है। प्रदर्शन करने वाली महिलाओं का कहना था कि बिजली विभाग वाले उनकी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। महिलाओं का कहना था कि उन्होंने भाजपा को फिर से सत्ता में लाकर क्या- कोई गलती कर दी। प्रदर्शन कर रही इन महिलाओं ने मध्यप्रदेश में फिर से शिवराज मामा की डिमांड करते हुए उन्हें वापस लाने के नारे लगाए।

15 दिन से बिजली व्यवस्था ठप-

शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 30 सईसपुरा में रहने वाली महिलाएं पिछले 15 दिन से बिजली न मिलने से परेशान हैं। मंगलवार को इन महिलाओं ने अपने मोहल्ले में प्रदर्शन किया और घरों से बाहर निकलकर नारेबाजी की। महिलाओं का कहना था उनके क्षेत्र में 15 दिनों से बिजली व्यवस्था ठप्प पड़ी हुई है। सईसपुरा क्षेत्र के चीरा बाबा मंदिर के पीछे रहने वाली महिला हेमा बाथम ने बताया कि उनके क्षेत्र में 50 से अधिक घरों की बिजली सप्लाई बंद पड़ी हुई है। बिजली न होने से उनके बच्चों की पढ़ाई नहीं हो पा रही है। साथ ही उन्हें घर के काम करने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

महिलाएं बोलीं- शहर में गांवों से भी बुरा हाल

महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि हमारे वार्ड में बिजली न होने से यहां पर गांवों से भी बुरा हाल है। स्थानीय निवासी महिला हेमा बाथम ने बताया उनके क्षेत्र का बिजली का ट्रांसफॉर्मर खराब हो गया था। जिसे बिजली विभाग द्वारा बदल दिया गया था। लेकिन बदले हुए ट्रांसफॉर्मर से उन्हें बिजली नहीं मिल पा रही है। महिलाओं का आरोप है कि उनके क्षेत्र में बिजली विभाग ने खराब ट्रांसफार्मर को लगा दिया गया है जिससे उन्हें बिजली की सप्लाई नहीं मिल पा रही है। पूर्व में कई बार शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। महिलाओं का आरोप था कि बिजली न मिलने से उनके दैनिक कार्य प्रभावित हो रहे हैं और बिजली विभाग सुनवाई नहीं कर रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें