कलेक्टर एस पी बोले पेट्रोल डीजल गैस आदि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोई समस्या नहीं

कलेक्टर एस पी बोले पेट्रोल डीजल गैस आदि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोई समस्या नहीं

कंपनियों के सेल्स ऑफिसर और गैस एजेंसी के साथ बैठक में चर्चा

शिवपुरी…. नई कानून को लेकर वाहन चालकों द्वारा हड़ताल की जा रही है लेकिन इस दौरान आवश्यक वस्तुओं या पूर्ति में कोई समस्या ना आए और कहीं कोई अप्रिय घटना घटित ना हो इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा कड़ी निगरानी की जा रही है।
कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी और पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदोरिया ने पेट्रोल डीजल आपूर्ति और गैस सिलेंडर आपूर्ति सप्लाई को लेकर तेल कंपनियों के सेल्स ऑफिसर और गैस एजेंसी के अधिकारियों के साथ बैठक की और सप्लाई के मुद्दे पर चर्चा की गई यदि कहीं कोई समस्या है तो उसके बारे में तत्काल जानकारी देने के लिए कहा है।
जिले में पेट्रोल, डीजल, गैस सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोई कमी नहीं है। नागरिक परेशान न हो। आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई लगातार की जा रही है। यह आपूर्ति जारी रहेगी।

व्यवस्थाओं को लेकर वाहन चालक यूनियन के साथ की बैठक
वाहन चालक यूनियन अध्यक्ष शिवपुरी अतीक अहमद एवं अन्य सदस्यों के साथ बैठक की गई। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी शांतिपूर्ण प्रदर्शन करें, अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दे सकते हैं। उचित माध्यम से अपनी बात रखें। जिले में आवश्यक वस्तु और सेवा की आपूर्ति में कोई बाधा न हो। कानून व्यवस्था बनाए रखे। यूनियन के द्वारा भी व्यवस्थाओं को लेकर आश्वासन दिया और बाजार बंद नहीं रहेगा यह भी सुनिश्चित कराया।
कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में कोई बाधा उत्पन्न करेगा या कोई उग्र प्रदर्शन के कारण अप्रिय घटना घटित होगी तो संबंधित का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। दांडिक कार्यवाही होगी और आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें