CM यादव ने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की


– गुना जिले में हुई सड़क दुर्घटना, 14 लोगों की मौत, 18 घायल

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुना जिले में हुई सड़क दुर्घटना में मृत लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए प्रत्येक मृतक के परिजन को चार-चार लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता देने की घोषणा के साथ ही घटना की जांच के आदेश दिये।

गौरतलब है कि गुना-आरोन रोड पर एक निजी बस और डंपर के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत से यात्री बस में लगी आग में झुलसकर कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए गुना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रात करीब नौ बजे दुर्घटना तब हुई, जब एक बस आरोन की ओर जा रही थी, जबकि डंपर गुना की ओर जा रहा था। एसपी ने कहा कि घटना के समय बस में लगभग 55 यात्री सवार थे और उनमें से चार किसी तरह बस से बाहर निकलकर बचने में कामयाब रहे। गुना कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि प्रशासन घटना की जांच कर रहा है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस घटना को दुखद बताते हुए सोशल मीडिया मंच ‘एक्स पर जारी संदेश में, कहा कि घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मैंने कलेक्टर और एसपी (पुलिस अधीक्षक) से बात की और उन्हें राहत एवं बचाव अभियान शुरू करने का निर्देश दिया

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report