नहीं थम रहा नशे का अवैध कारोबार आज फिर ओवरडोज के कारण गई नवयुवक की जान

नहीं थम रहा नशे का अवैध कारोबार आज फिर ओवरडोज के कारण गई नवयुवक की जान

शिवपुरी….खबर बैराड़ थाना क्षेत्र से है जहां एक युवक की नशे के over dose के कारण नवयुवक की जान चली गई है । युवक की उम्र मांग 25 साल थी । जिसकी लाश कमरे में पड़ी हुई मिली। बताया जा रहा है कि युवक स्मैक का नशा करने का आदि था । पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है ।

जानकारी के अनुसार बैराड़ कस्बे के शमशान घाट के पीछे रहने वाला युवक कुलदीप जाटव उम्र 25 साल का शव आज उसके कमरे में पड़ा हुआ मिला । परिजन उसे बैराड़ के स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । युवक के हाथ में सिरिंज लगाने के निशान मिले है । इससे प्रतीत होता है युवक स्मैक लेने का आदी था । और उसने स्मैक का ओवरडोज ले लिया होगा। इसकी के कारण उसकी मौत हुई है । कुलदीप का एक भाई भी है जो आबकारी act के अंतर्गत जेल काट रहा है । और उसका पिता भी बहुत शराब पीने का आदी था जो कि अब इस दुनिया में नहीं है । अब घर में अकेली कुलदीप की मां बची है ।
बैराड़ थाना प्रभारी नवीन यादव का कहना है कि हाथ में सिरिंज के निशान देखकर लगता है कि युवक की मौत ओवरडोज के कारण हुई है लेकिन पोस्टपार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें