5 लाख और कार नहीं दी तो शादी नहीं,आहत होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची युवती मंगेतर की शिकायत करने ।

5 लाख और कार नहीं दी तो शादी नहीं,आहत होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची युवती मंगेतर की शिकायत करने ।

शिवपुरी…खबर पुलिस अधिक्षक कार्यालय से है ।जहां एक युवती अपने मंगेतर की शिकायत करने आई थी । युवती ने बताया कि उसकी सगाई करीब एक साल पहले हुई थी लेकिन अब मंगेतर दहेज की मांग कर रहा है । मंगेतर दहेज के रूप में 5 लाख नगद और एक कार की मांग कर रहा है । ऐसा न करने की स्थिति में वह शादी न करने की धमकी दे रहा है । इसकी शिकायत करने युवती आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय आकर अपनी शिकायत दर्ज कराई ।

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली युवती रीना(परिवर्तित नाम) ने बताया की उसकी शादी एक साल पहले थार्रा गांव के राजकुमार जाटव के साथ हुई थी। इस दौरान दहेज की कोई बातचीत नहीं हुई थी ।अक्टूबर 2023 में मेरे परिजनों ने मंगेतर के परिवार वालों से शादी करने के लिए संपर्क साधा । राजकुमार की तरफ से 5 लाख नगद और एक कार की मांग करने लगा। साथ ही यह बात भी कहने लगा कि यदि पैसे और कार नहीं दी तो वह सगाई तोड़ देगा ।
युवती का कहना है कि उसके मां पिता के पास इतना पैसा नहीं है कि वह राजकुमार की डिमांड को पूरा कर सके। इसलिए वह राजकुमार पर दहेज act की कार्यवाही करना चाहती है । इसी आशय को लेकर आज युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report