शिक्षक के सुने घर से चोरी,12 लाख रुपए के आभूषण ले गए चोर,देहात थाने का मामला

शिक्षक के सुने घर से चोरी,12 लाख रुपए के आभूषण ले गए चोर,देहात थाने का मामला


शिवपुरी….देहात थाना अंतर्गत आने वाले तुलसी नगर में शासकीय शिक्षक के घर से लाखों की चोरी हो गई है । शिक्षक के घर से करीब 12 लाख रुपए के जेवरात चोरी हो गए है । किसी भी प्रकार की नगदी चोरों को चोरी के दौरान नहीं मिली है । देहात थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

जानकारी के अनुसार देहात थाने के अंतर्गत तुलसी नगर में रहने वाले शिक्षक बलराम झा अपने परिवार के साथ गिरराज जी की परिक्रमा करने गए हुए थे । उन्होंने किसी को पड़ोस में बताया नहीं। इसी बीच चोरों ने उनके घर धावा बोल दिया । झा परिवार जब वृंदावन से वापिस लौटा तो उन्हें घर के ताले टूटे मिले। अंदर जाकर देखा तो अलमारी के भी ताले टूटे मिले। शिक्षक बलराम झा ने बताया कि उसने अपने बेटों की शादी के लिए बहूओं के लिए जेवरात बनवा कर रखे थे। रविवार
की शाम तक वापस लौट कर घर आ जाना था। हालांकि कोहरा होने की वजह।से उन्हें ग्वालियर अपने परिवार के साथ रविवार को रुकना पड़ा था। इसके बाद आज वह अपने घर पहुंचे। जहां उनके घर में चोरी हो चुकी थी। अलमारी में रखे तीन सोने के हार, तीन सोने की चूड़ी के सेट, एक बेंदा, एक सोने का बड़ा मंगलसूत्र, सोने के दो छोटे मंगलसूत्र, दो बड़ी जेंट्स अंगूठी, चार लेडीज अंगूठी, चांदी के एक बड़ी करधौनी, दो छोटी करधौनी, चांदी की एक जोड़ बड़ी तोड़िया, छह जोड पायलें, सोने की एक जोड़ झुमकी, चार जोड़ टाप्स चोरी करके ले गए। चोरीnहुए जेबरात करीब 12 लाख रुपए के थे। इसकी शिकायत देहात थाना में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report