Madhya Pradesh : 23 दिसंबर के बाद हो सकता है मोहन के मंत्रिमंडल का गठन

भोपाल। मध्यप्रदेश के नए मुखिया मोहन यादव की मंत्रिमंडल में कौन-कौन मंत्री होंगे इसका सस्पेंस अभी खत्म नहीं हुआ है। डा. मोहन यादव ने शपथ ग्रहण के बाद सीएम का पदभार भी ग्रहण कर लिया है लेकिन 9 दिन गुजरने के बाद भी मध्यप्रदेश में मोहन का मंत्री कौन होगा इसका ऐलान नहीं हो पाया है। इसी बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है और संभावनाएं हैं की मोहन के मंत्रियों के नाम का ऐलान 23 दिसंबर के बाद हो सकता है।

22-23 को दिल्ली में बड़ी बैठक

मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल गठन को लेकर चल रहे कयासों के बीच एक बार फिर दिल्ली में फिर से मंथन होने वाला है। मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समते पार्टी के दिग्गज नेता गुरुवार को दिल्ली जा रहे हैं जहां 22-23 दिसंबर को बड़ी बैठकें बुलाई गईं हैं। जिससे अंदेशा है कि इन बैठकों में मंत्रियों के नाम तय हो जाएंगे और फिर 23 दिसंबर के बाद मध्यप्रदेश में मंत्री बनने वाले नेताओं के नाम सामने आ जाएंगे।

मंत्री बनने की रेस में ये नाम  हैं शामिल !

मध्यप्रदेश में इस बार बार भाजपा की ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है और तमाम दिग्गज नेता मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्री बनने की कतार में नजर आ रहे हैं। इनमें प्रहलाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह, राव उदय प्रताप, रीति पाठक, संजय पाठक, रामेश्वर शर्मा, तुलसी सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, प्रद्युम्न सिंह तोमर, बृजेन्द्र सिंह यादव, कृष्णा गौर, विश्वास सारंग, रमेश मेंदोला, अर्चना चिटनीस, ऊषा ठाकुर सहित तमाम दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं। ऐसे में देखना ये है कि मंत्रिमंडल में किस किस नेता को स्थान मिलता है। वहीं ये भी देखना है कि क्या भाजपा इस बार नए फार्मूले के मुताबिक एक लोकसभा से एक मंत्री बनाती है तो भी मंत्रियों का चयन दिलचस्प हो सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें