क्यूआर कोड के जरिए पेमेंट करने के नाम पर ठगी,पान वाले से ठगे 8 हजार रुपए सिटी कोतवाली का मामला

क्यूआर कोड के जरिए पेमेंट करने के नाम पर ठगी,पान वाले से ठगे 8 हजार रुपए सिटी कोतवाली का मामला

शिवपुरी… सिटी कोतवाली के अंतर्गत आज एक पान की दुकान संचालित करने बाले एक युवक के साथ एक शातिर ठग ने 8 हजार रूपए की ठगी कीहै। यह ठगी ठग ने क्यूआर कोड के जरिए दी गई है। इस मामले की शिकायत अब पान की दुकान संचालित करने बाले युवक ने सिटी कोतवाली में की है।

जानकारी के अनुसार विवेक पुत्र गोविन्द सिंह यादव निवासी ठकुरपुरा वार्ड कमांक 1 शिवपुरी की अस्पताल चौराहे पर पान की दुकान है। बीते मंगलवार को विवेक यादव के पास उसके परिचित भोलू उर्फ प्रियांशु धाकड़ का फोन आया उसने कहा कि मैं शहर से बाहर हूँ तुम 150 पान लगाकर सी.आर.पी.एफ. केम्प ककरवाया पर देकर आओ मैं उसका भुगतान करवा दूंगा। तुम रूपयों की चिन्ता ना करो मैं पार्टी को आपका नंबर भेज रहा हूं वह आपको फोन कर लेगे।

इसके बाद मेरे पास मंजीत का फोन आया और उसने 150 पान की जगह 200 पान चाहिये। मैं 200 पान लगाकर सी.आर.पी. केम्प ककरवाया पहुंचा वहां पर मन्जीत का फोन आया और उसने मेरे मोबाइल पर एक क्यूआर भेजा और उसमें पहले 1 रूपया डाला इसके बाद दूसरा क्यूआर भेजकर कहा कि इसको स्केन कर लो आपका भुगतान 4000 रूपये आपके खाते में आ जायेगें। पैसे नहीं आने पर मैंने मंजीत को फोन किया तो उसने दूसरा क्यू आर भेजा लेकिन वह सक्सेस नहीं हुआ उन्होंने कहा कि आपके साथ में आये दोस्त के फोन से स्कैन करा लो तो फोन पे पर भुगतान हो जायेगा।

इसके बाद कोड स्कैन करते ही दोस्त मलखान जाटव के फोनपे से 4000 रूपये कट गये। पीड़ित ने भोलू धाकड़ और मंजीत नाम के युवक पर धोखाधड़ी कर 8000 रूपए ठग लेने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पुलिस अब इस शातिर ठग की जानकारी जुटाने में जुट गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report