पत्नी के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए भूख हड़ताल पर बैठा पति,दो माह के बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है आरोपी

पत्नी के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए भूख हड़ताल पर बैठा पति,दो माह के बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है आरोपी

शिवपुरी…..चाइना शर्मा के मर्डर को हुए दो माह हो चुके है । परिजन और नगरवासी जब पुलिस को आवेदन दे कर परेशान हो चुके तो अपनी पत्नी के हत्यारों को पकड़वाने के लिए चाइना शर्मा के पति ने आज भूख हड़ताल चालू कर दी है ।
परिजन पुलिस को इस हत्याकाण्ड का खुलासा करने के लिए सभी जगह आवेदन और ज्ञापन कर थक गए रहे । परंतु उसके बाद भी पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली है। जिसके लेकर बीते दो दिन पहले परिजनों ने तहसीलदार को मुख्यमंत्री ने नाम ज्ञापन सौंपकर धरने पर बैठने की बात कही थीं इसी के चलते अब आज परिजन बैराड थाने के बाहर टेंट लगातार ​अनिश्चितकालीन भूख हडताल पर बैठ गए है।

जैसा कि विदित है कि 10 अक्टूबर 2023 को चायना शर्मा पत्नि अजय शर्मा की अज्ञात आरोपीयों ने घर में घुसकर लूटपाट कर गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपीयों को उठाया भी परंतु उसके बाद संदेहियों को छोड़ दिया। ज्ञापन में उल्लेख किया था कि दिन दहाड़े एक महिला के साथ घर में घुसकर लूटपाट और उसके बाद दिल दहला देने वाले तरीके से उसकी हत्या के आरोपी खुलेआम घूम रहे है। पुलिस अभी तक आरोपीयों तक पहुंचना तो दूर इस निर्मम हत्याकांड में आरोपीयों की पहचान तक नहीं कर सकी है।

जब पुलिस से इस मामले में मदद की गुहार लगाई तो पुलिस ने भी महज चुनाव होने का हवाला देते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया। यह कि अब तो चुनाव भी खत्म हो गए हैं और दिन दहाडे एक महिला की लूट के बाद हत्या का मामला अब पूरी तरह से दबा दिया गया है। जिससे पूरे समाज में रोष व्याप्त हो गया था। जिसमें परिजनों ने पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया था। अब तीन दिन बीत जाने के बाद परिजन थाने के बाहर अनिश्चितकालीन भूख हडताल पर बैठ गए है।परिजन का कहना है कि जा तक पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं लेती तब तक हम भूख हड़ताल पर रहेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें