जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक में गबन व धोखाधड़ी करने वालों पर कार्यवाही के निर्देश समिति की बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्देश

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक में गबन व धोखाधड़ी करने वालों पर कार्यवाही के निर्देश
समिति की बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्देश

शिवपुरी…. कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी ने जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित शिवपुरी में हुए गवन व धोखाधड़ी में संबंधित के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।
कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गत दिवस बैठक आयोजित की गई। बैठक में कमेटी के अन्य सदस्य पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया, कोलारस अनुविभागीय अधिकारी पुलिस विजय यादव, मुकेश जैन उप आयुक्त सहकारिता, सुशील त्रिपाठी जिला अभियोजन अधिकारी तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी बैंक उपस्थित रहे।जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्या. शिवपुरी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने बताया कि बैंक से सम्बन्धित प्रचलित गवन प्रकरणों में प्रभावी कार्यवाही एवं राशि बसूली के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही पुलिस अधीक्षक द्वारा भी कोलारस गवन प्रकरण में त्वरित ठोस प्रभावी कार्यवाही के लिए एसडीओपी कोलारस को निर्देश दिए गए।
अभी कार्यवाही के चलते कोलारस गवन प्रकरण मे नोटिस के माध्यम से 7.15 लाख राशि वसूली बैंक में जमा हुई है।इसी प्रकार बैंक की सम्बद्ध शाखा बैराड़ में हुए गवन राशि 5 लाख राशि जमा की गयी है। आगे भी इसी प्रकार कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें