जहरीली शराब के खिलाफ महिलाओं ने लगाई कलेक्ट्रेट में गुहार,नौहरीकलां का मामला।

जहरीली शराब के खिलाफ महिलाओं ने लगाई कलेक्ट्रेट में गुहार,नौहरीकलां का मामला।

शिवपुरी: जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्रअंतर्गत आने वाली नौहरीकलां आदिवासी बस्ती में जहरीली शराब की बिक्री रुकने का नाम नहींnले रही है। मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंची महिलाओं ने इसकी शिकायत दर्ज कराते हुए प्रशासन से इस अवैध शराब कारोबार को बंद कराने की मांग की है।
महिलाओं ने बताया कि इससे पहले भी उन्होंने पिछले मंगलवार को जनसुनवाई समेत एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन उसके बाद भी इस समय शराब कारोबार पर लगाम नहीं लग सकी है।
मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंची महिलाओं ने बताया कि नौहरीकलां में आदिवासी वस्ती मे निवास करने वाले बंजारा समाज के लोगों द्वारा अवैध रूप से कच्ची शराब आदिवासी मोहल्ले में विकय कर रहे हैं और न जाने किस कि चीज की कच्ची शराब बना रहे है जिससे हमारी आदिवासी वस्ती में कईयों लोग बीमार पड़ रहे है और कुछ लोगों की शराब पीने से मृत्यु तक हो चुकी है। और इनके द्वारा वस्ती में शराब रखकर बेची जा रही है। जब हमारे द्वारा शराब विक्रय करने वालो से कहा जा रहा है तो वह हमें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, और बोल रहे कि, अगर इस संबंध में तुमने कहीं रिपोर्ट या कार्यवाही की तो तुम्हारे लडको को जान से मार देगें या किसी झूठे केस में फंसा देगें। महिलाओं ने बताया कि इस इस संबंध में हमारे द्वारा पूर्व में एक-दो बार शिकायत भी की जा चुकी है लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई हैं। इस प्रकार बंजारा समाज के लोगों द्वारा अवैध शराब
बनाकर विक्रय करने से वस्ती का माहौल खराब
हो रहा है हमारे परिवार के बच्चे शराब पीने के
आधी बन रहे है जिससे वह शराब पीकर उत्पात
मचा रहे है। महिलाओं ने प्रशासन से इस अवैध
शराब कारोबार को बंद कराने की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें