रेप पीड़िता और उसके भाई को धमका रहे है आरोपी,बहन के साथ हुआ था गैंग रैप पुलिस अधीक्षक को की शिकायत

रेप पीड़िता और उसके भाई को धमका रहे है आरोपी,बहन के साथ हुआ था गैंग रैप
पुलिस अधीक्षक को की शिकायत

शिवपुरी….अपनी बहन के साथ हुए गैंग रैप के आरोपियों द्वारा पीड़िता और उसके भाई को आरोपियों द्वारा लगातार धमकियां मिल रहीं है । पुलिस का ढीला रवैया होने के चलते इन आरोपियों के हौंसले बुलंद हो रहे है। इसी की शिकायत करने आज पीड़िता का भाई अपनी शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आया ।

पुलिस अधीक्षक को शिकायत करते हुए पीडिता के भाई ने बताया है कि वह करई गांव के निवासी है और बीते 29 अक्टूबर को 5 आरोपीयों ने उसकी बहन के साथ गैंगरेप की बारदात को अंजाम दिया था। पीडिता के भाई ने बताया है कि उसके गांव के राजू आदिवासी ने एक लडकी का नबंर दिया और कहा कि यह लडकी उससे दोस्ती करना चाहती है। जिसके चलते पीडिता के भाई ने उसका नंबर ले लिया और दोनों के बीच बातचीत होने लगी।

इस दौरान युवक ने अपनी बहन यानी पीडिता से भी उस युवती की बात करा दी। जिसके चलते दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों युवतीयां आपस में बात करने लगी। तभी युवती के परिजनों ने प्रेमिका का मोबाईल पकड लिया। जिसके चलते प्रेमिका ने बताया कि वह अपने बीएफ से बात नहीं कर रही थी बल्कि उसकी दोस्त से बात कर रही है। तुम कहो तो उसे वह घर पर बुला सकती है।

जिसके चलते युवती के कहने पर दोनों भाई बहन उसकी जीएफ के घर पहुंच गए। जहां उसकी जीएफ के भाई परिजनों श्रीनिवास,रामनिवास,अनिल लोधी, भूपेंद्र लोधी,गोलू लोधी ने दोनों को अलग अलग कमरेें में बंद कर युवक के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसका आशिकी का भूत उतारा। उसके बाद सभी आरोपीयों ने दूसरे कमरे में बंद उसकी बहन के साथ गैंगरेप की बारदात को अंजाम दिया। पीडिता के भाई का तो यह भी आरोप है कि आरोपीयों ने उसकी बहन के गुप्तांगों में मिर्ची तक डाल दी थी।

जिसके चलते पीडिता ने पूरी घटना पुलिस थाना करैरा में बताई। जहां पुलिस ने इस मामले में पीडिता के बयानों के आधार पर पहले मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। उसके बाद उसकी जीएफ भी थाने जा पहुंची। जहां युवती ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ छेडछाड की शिकायत दर्ज करा दी। उसके बाद अब फिर से युवती जा पहुंची और उसने सभी आरोपीयों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज करा दिया।

कुल मिलाकर मारपीट के मामले का बदला छेडछाड और उसके बाद छेडछाड का बदला गैंगरेप में बदल गया। जिस युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है वह भी शादीशुदा है। परंतु अब गैंगरेप पीडिता के परिजन इस मामले में पुलिस पर आरोपीयों को खुला संरक्षण देने और गिरफ्तार नहीं करने साथ ही रेप पीडिता को राजीनामा के लिए धमकाने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। जहां पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report