तलाक दिए बिना पति ने की दूसरी शादी,अब पत्नी और बच्चों को मारने की देता है धमकी

तलाक दिए बिना पति ने की दूसरी शादी,अब पत्नी और बच्चों को मारने की देता है धमकी

शिवपुरी….देहात थाना अंतर्गत आने वाले तुलसी नगर कॉलोनी की एक महिला ने अपने पति के उपर मारपीट और दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। साथ ही महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है की पति दहेज की मांग करता है । लेकिन मेरे पिता द्वारा दहेज न देने के कारण उसमे मुझे और मेरे बच्चों को मारपीट कर बाहर निकल दिया है । ऐसे ही आरोप लेकर एक महिला आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई और न्याय की मांग की । न्याय न मिलने पर उसने आत्महत्या करने की बात भी कही है ।

शहर के तुलसी नगर कॉलोनी में रहने वाली महिला हिना आदिवासी ने बताया की उसके माता पिता ने उसकी शादी धौलागढ़ सरपंच के पिट्ठू मोगिया के बेटे कारण मोंगिया से कराई थी । मेरे माता पिता की जितनी हैसियत थी उस हिसाब से उन्होंने मेरी शादी की थी ।

शादी में दहेज काम मिलने के कारण मेरे पति करण मोंगिया ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी थी। शादी के बाद मेरे यहां एक बेटा और एक बेटी भी पैदा हुए । लेकिन उसके बाद भी पति ने मारपीट करना बंद नहीं की । हिना को मोतीझला की बीमारी होने पर भी पति ने उसके इलाज में कोई मदद नहीं की । बल्कि मारपीट कर मुझे और मेरे बच्चों को घर से निकल दिया।
कुछ समय बाद मैने न्याय के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट में अभी मामला विचाराधीन है लेकिन इसी बीच मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली । जबकि अभी हमारा तलाक हुआ ही नहीं हैं ।
हिना ने बताया की अभी उसके पति ने उसका सामान वापस नहीं लिया है और न ही बच्चों की पढ़ाई और मेरे लिए खर्चे के पैसे नहीं दे रहा है । बल्कि कोर्ट की तारीख आगे बड़वा रहा है । हिना ने बताया की यदि उसे न्याय नहीं मिलांतो वो जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी । पुलिस अधीक्षक से उसने न्याय की गुहार लगाई है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें