प्रेमी युगल नवदंपति ने लगाई मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार बोले घर वाले हमे मारना चाहते है

प्रेमी युगल नवदंपति ने लगाई मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार

बोले घर वाले हमे मारना चाहते है

देखें वीडियो👇👇👇

शिवपुरी…इंदार थाना अंतर्गत आने वाले गांव एजवारा गांव के एक नवदंपति ने मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के नाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है । इस प्रेमी जोड़े ने घर से बाहर भागकर विवाह किया था । दोनों ने अंतर्जातीय विवाह किया है । अंतर्जातीय विवाह होने से परिजन नाराज हो गए। अब लड़की के परिजन दोनों को गोली मारने की धमकी दे रहे है । धमकी से डरे हुए दंपति ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सुरक्षा की गुहार लगाई है । उन्होंने कहा है कि घर वाले जान से मारना चाह रहे है । हमारी जान बचा लीजिए ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र के एजवारा के रहने वाले अरविंद जाटव (23) ने बताया की उसके गांव में ही रहने वाली संध्या ओझा बचपन से ही मेरे साथ पढ़ी है । हम दोनों बचपन से ही दोस्त है ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला ।में नौकरी करने इंदौर चला गया लेकिन इस दौरान भी संध्या से मेरी बात होती रही । अरविंद ने बताया कि हम दोनों ने जब शादी के बारे में प्लान किया तो शादी में सबसे बड़ी उलझन हमारी जाति थी । ये बात हम दोनों को मालूम थी कि हमारी शादी नहीं हो सकती। लेकिन हमने शादी करने का फैसला कर लिया था । 12 दिसंबर को में गुना पहुंच गया और संध्या भी बस के द्वारा गुना पहुंच गई वहां हमने कोर्ट मैरिज कर ली ।
संध्या ने बताया कि शादी की बात से नाराज होकर मातापिता और घर वाले अब बहुत नाराज है गोली मारने की धमकी दे रहे है । हम दोनों बहुत डरे हुए रहते है ।इसलिए मुख्यमंत्री जी हमारी मदद कीजिए । इसी के बाबत संध्या और अरविंद ने एक वीडियो बनाकर सोशल साइट पर डाल दिया

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें