डॉलर को रुपए में बदलने एवम मुंह बोले भाई को छोड़ने के नाम पर मांग रहे है अज्ञात लोग पैसा महिला ने 2 लाख रुपए के करीब ऑनलाइन भी कर दिए पैसे

डॉलर को रुपए में बदलने एवम मुंह बोले भाई को छोड़ने के नाम पर मांग रहे है अज्ञात लोग पैसा
महिला ने 2 लाख रुपए के करीब ऑनलाइन भी कर दिए पैसे

शिवपुरी….अपने मुंह बोले भाई रवि शर्मा को कुछ लोगों ने एयरपोर्ट पर पकड़ रखा है । उसके छोड़ने के एवज में वे लोग बार बार पैसे की मांग कर रहे है । जिसमे महिला ने करीब 2 लाख रुपए ऑनलाइन उन अज्ञात लोगों को ट्रांसफर भी कर दिए है । लेकिन वे अब और पैसे की मांग कर रहे है इसलिए महिला परेशान होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई और पुलिस अधीक्षक से अपने भाई को छुड़ाने और पैसे वापस दिलाने की गुहार लगाई है ।

जानकारी के अनुसार कत्था मील के पास रहने वाली सुनयना गुप्ता ने बताया की उसकी शादी 2014 में पोहरी के रहने वाले लेखू गुप्ता से हुई थी । उसका पति यू के (यूनाइटेड किंगडम)में नौकरी करता था । जब एक बार उसका पति घर आया तो उसके साथ उसका दोस्त रवि शर्मा। ही आया जिसे उसने अपना मुंह बोला भाई बना लिया था । शादी के कुछ समय बाद पति की काम करते समय करने लगने से यू के में मौत हो गई थी ।
इसके बाद सुनयना ने शिवपुरी के सोनू गुप्ता से शादी कर ली । और सोनू गुप्ता के साथ हंसी खुशी रहने लगी । सभी कुछ समय पहले रवि शर्मा का फोन आया कि तुम्हारे पति के पैसे मिल चुके है जिन्हे लेकर में इंडिया आ रहा हूं । महिला ने बताया कि एयरपोर्ट से किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया है कि तुम्हारा भाई एयरपोर्ट पर डॉलर के साथ पकड़ा गया हैं। इस डॉलर में इंडियन करेंसी में बदलने के लिए आपको कुछ पैसा जमा करना होगा । महिला का कहना है कि उसने कई बार फोन पे और ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए उसके खाते में पैसे भिजवाए है । लेकिन अब भी वो रवि शर्मा को छोड़ने के लिए राजी नहीं है ।
उसके बाद अज्ञात लोगों ने महिलानसुनायन शर्मा के मोबाइल पर एक वीडियो भेजा जिसमे वे रवि शर्मा की पिटाई लगा रहे है । तब कहीं जाकर सुनयना गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आकर सारी बात बताई और कार्यवाही करने की बात कही।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report