रन्नौद की नूरजहां ने की प्रधान आरक्षक की पिटाई,महिला सहित दो लोगों पर मामला दर्ज

रन्नौद की नूरजहां ने की प्रधान आरक्षक की पिटाई,महिला सहित दो लोगों पर मामला दर्ज

शिवपुरी…खबर रन्नौद कस्बे से है जहां एक बर्खास्त प्रधान आरक्षक के साथ पुरानी रंजिश के चलते मारपीट कर दी गई है। बताया गया है कि बर्खास्त प्रधान आरक्षक के पड़ोस में रहने वाली एक महिला और दो युवकों ने मिलकर पुरानी रंजिश के चलते जमकर मारपीट कर दी। प्रधान आरक्षक की शिकायत पर रन्नौद थाना पुलिस ने महिला सहित उसके दो रिश्तेदार युवकों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार अशोक शर्मा पुत्र रमेश चंद शर्मा उम्र 50 साल ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि पड़ोस की रहने वाली महिला नूरजहाँ खान से उसकी पुरानी रंजिश चली आ रही है। बुधवार दोपहर वह अपने घर के बाहर कोलारस जाने के लिए अपनी बाइक स्टार्ट कर रहा था। तभी मेरी पड़ोसन नूरजहां खान, दानिश खान, शादाब खान आए और पुरानी रंजिश में मुझे गालियां देने लगे।
बताया कि जब मैंने उन्हें गाली देने से मना किया तो मेरे साथ तीनों ने मिलकर लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। मुझे बचाने आई मेरी पत्नी के साथ भी मारपीट कर दी गई। मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे मुझे और मेरी पत्नी को चंगुल से छुड़ाया।

मामले में प्रधान आरक्षक की शिकायत पर रन्नौद थाना पुलिस ने महिला नूरजहाँ खान और उसके दो रिश्तेदार दानिश खान, शादाब खान के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें